"राहुल गांधी अपनी टाइमिंग ठीक करें, कांग्रेस अब चेंज नहीं, एक्सचेंज है..." : NDTV से CM भगवंत मान

भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात में चुनाव लड़ा ही नहीं. कांग्रेस अब चेंज नहीं है एक्सचेंज है. कांग्रेस पर गरीबी आ गई है. इसलिए MLA बेचकर गुजारा करना पड़ रहा है.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने साड्डा पंजाब कॉन्क्लेव में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं. NDTV से बात करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कई सवालों के जवाब भी दिए. कांग्रेस से जुड़े एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कोमा में चली गई है. जब उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी कहते हैं कि अगर आप गुजरात नहीं जाते और कांग्रेस को टारगेट नहीं करते... तो वो बीजेपी को हार देते. इस सवाल के जवाब पर मान ने कहा कि राहुल गांधी कितनी बार गुजरात गए हैं. चुनाव वहां हो रहे थे जहां सूरज छिपता है..राहुल गांधी पैदल मार्च कर रहे थे जहां सूरज चढ़ता है. पहले इन्हें अपनी टाइमिंग ठीक करनी चाहिए. 

भगवंत मान ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में लोगों ने किसकी सरकार बनाई थी...कांग्रेस की लेकिन आज बीजेपी की है. कनार्टक में किसकी सरकार बनाई थी... आज बीजेपी की है. कांग्रेस ने गुजरात में चुनाव लड़ा ही नहीं. कांग्रेस अब चेंज नहीं है एक्सचेंज है. कांग्रेस कोमा में चली गई. कांग्रेस पर गरीबी आ गई है इसलिए MLA बेचकर गुजारा करना पड़ रहा है.

वहीं पंजाब सीएम ने फ्री की रेवड़ी वाले मसले पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 15 लाख वाला पापड़ किसने बेचा था...? हम तो गांरटी देते हैं, जिन्हें हम हर हाल में पूरा करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भगवंत मान ने  साड्डा पंजाब कॉन्क्लेव में अपने कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की और मूसेवाला मर्डर केस को लेकर हम अमेरिका के संपर्क में है. साथ ही हम बेअदबी मामले का सच भी उजागर करेंगे.