ममता सरकार के मंत्री का विवादित बयान, केंद्रीय मंत्री की दाढ़ी-मूंछ काटने की दी धमकी

ममता बनर्जी के कैबिनेट में मंत्री उदयन गुहा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक की दाढ़ी-मूंछ काट देने की धमकी दी है.

ममता सरकार के मंत्री का विवादित बयान, केंद्रीय मंत्री की दाढ़ी-मूंछ काटने की दी धमकी

कोलकाता:

ममता बनर्जी के कैबिनेट में मंत्री उदयन गुहा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक की दाढ़ी-मूंछ काट देने की धमकी दी है. टीएमसी की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में हमारी हार हो गयी थी. निशिथ प्रमाणिक चुनाव जीतने के बाद कभी भी क्षेत्र में नहीं आए. गौरतलब है कि बंगाल सरकार के मंत्री का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो कहते हुए सुने जा रहे हैं कि जनता की उपेक्षा करने वाले का इलाज जरूरी है. अगले चुनाव में टीएमसी की जीत के बाद उनकी दाढ़ी-मूंछ काट दी जाएगी. यह वीडियो दिनहाटा की कुटी ग्राम पंचायत इलाके का बताया जा रहा है.

उदयन गुहा ने जनता से कहा कि निसिथ प्रमाणिक कभी आपकी परवाह नहीं करेंगे. उन्होंने कूचबिहार से 2019 की लोकसभा की जीत के बाद मतदाताओं के विश्वास को का सम्मान नहीं किया. अब जिले में भारी बहुमत से 2023 के पंचायत चुनाव जीतने में मदद करें. यह 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रमाणिक को बाहर करने का मार्ग प्रशस्त करेगा. उसके बाद उसकी दाढ़ी और मूंछें हटा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप: तेलंगाना में TRS और बीजेपी आमने-सामने