कांग्रेस ने सार्वजनिक बयानबाजी को लेकर अशोक गहलोत के करीबियों को चेताया

कांग्रेस ने यह चेतावनी किसी भी नेता और पार्टी के आंतरिक मामलों पर बयानबाजी को लेकर दी है.

कांग्रेस ने सार्वजनिक बयानबाजी को लेकर अशोक गहलोत के करीबियों को चेताया

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत.

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबियों को सार्वजनिक बयानों को लेकर गुरुवार को चेताया है. कांग्रेस ने यह चेतावनी किसी भी नेता और पार्टी के आंतरिक मामलों पर बयानबाजी को लेकर दी है. 

कांग्रेस ने चेतावनी दी कि वे अन्य नेताओं के खिलाफ और पार्टी के आंतरिक मामलों पर टिप्पणी नहीं करें तथा इस निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी अनुशासनत्मक कार्रवाई की जाएगी.

मनोरंजन भारती का ब्लॉग : अशोक गहलोत की कुर्सी खतरे में - पिक्चर अभी बाकी है

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक परामर्श जारी कर कहा, 'राजस्थान में कांग्रेस नेताओं की पार्टी के आंतरिक मामलों और अन्य नेताओं के खिलाफ बयानबाजी देखने को मिल रही है. सभी कांग्रेस नेताओं को सलाह दी जाती है कि अन्य नेताओं के खिलाफ या पार्टी के आंतरिक मामलों के बारे में सार्वजनिक बयान देने से बचे.अगर इस एडवाइजरी का कोई उल्लंघन करता है तो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के संविधान के प्रावधानों के तहत सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी.'

अशोक गहलोत 'एपिसोड' के बाद 'G -23' नेता मुकुल वासनिक पर विचार कर रही कांग्रेस

इससे पहले, वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी अगले एक -दो दिन में राजस्थान के मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोनिया से मुलाक़ात की थी और जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक नहीं हो पाने की घटना के लिए उनसे माफी मांगी. उन्होंने यह भी कहा कि वह अब अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे.