आवास सौंदर्यीकरण मामले में बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी केजरीवाल को घेरा

आवास सौंदर्यीकरण में हुए खर्च में ‘घोटाले’ का आरोप लगाते हुए, बीजेपी ने केजरीवाल के इस्तीफे की भी मांग की है. जिसके बाद अब कांग्रेस भी इसी मसले पर केजरीवाल को घेर रही है.

आवास सौंदर्यीकरण मामले में बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी केजरीवाल को घेरा

कांग्रेस नेता अजय माकन (फाइल फोटो)

बीजेपी ने पिछले दिनों ही दावा किया कि शहर के सिविल लाइंस इलाके स्थित दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के 'सौंदर्यीकरण' पर लगभग 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए. जिसके बाद से ही वो कई दलों के निशाने पर आ गए. अब इसी मुद्दे पर कांग्रेस ने भी अरविंद केजरीवाल को घेरा है. प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल आम आदमी दिखने के लिए पहनावे ओढ़ावे पर बहुत ध्यान देते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने मकान को बनाया है उसने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं.

कांग्रेस नेता ने आप मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल जी ने अपने महल पर जितना खर्च 2 साल में कर दिया उतना शीला दीक्षित सरकार ने 15 साल के कार्यकाल में नहीं किया. साथ ही आरोप लगाया कि केजरीवाल के महल पर 45 करोड़ नहीं, बल्कि 171 करोड़ रुपए खर्च किए गए. जो कि भारत सरकार के खजाने से गया है. ऐसे में एलजी इसकी पूरी छानबीन कर सकते हैं. भ्रष्टाचार से जो भी पैसे अर्जित हो रहा है, उसे कांग्रेस के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी की वजह से बीजेपी और ज्यादा मजबूत हो रही है.

ये भी पढ़ें : भारत दौरे को लेकर पाक मंत्री बिलावल भुट्टो से इमरान खान का बड़ा सवाल

ये भी पढ़ें : Coronavirus : देशभर में कोरोना के 2380 नए मामले दर्ज, रिकवरी रेट 98.75 फीसदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com