कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बिलकिस बानो के समर्थन के लिए भाजपा नेता खुशबू सुंदर की ऐसे की तारीफ

खुशबू सुंदर ने कहा, "एक महिला जिसके साथ बलात्कार, मारपीट, क्रूरता की जाती है और उसकी आत्मा को जीवन भर के लिए जख्मी कर दिया जाता है, उसे न्याय मिलना चाहिए. कोई भी पुरुष जो इसमें शामिल है, उसे मुक्त नहीं होना चाहिए."

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बिलकिस बानो के समर्थन के लिए भाजपा नेता खुशबू सुंदर की ऐसे की तारीफ

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बिलकिस बानो मामले के दोषियों की जल्द रिहाई की आलोचना करने वाले ट्वीट पर अपनी पूर्व सहयोगी और भाजपा नेता खुशबू सुंदर की सराहना की है. बिलकिस बानो सामूहिक बलात्कार मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे सभी ग्यारह दोषियों को इस महीने की शुरुआत में गुजरात सरकार ने रिहा कर दिया था. विपक्षी दलों द्वारा व्यापक रूप से आलोचना किए गए इस कदम का समर्थन करते हुए खुशबू सुंदर ने कहा कि ऐसी घटनाएं मानव जाति और नारीत्व का अपमान है.

बीजेपी नेता के इस ट्वीट की तारीफ करते हुए शशि थरूर ने कहा कि उन्हें गर्व है कि भाजपा नेता सही बात के लिए खड़ी हुई हैं. कांग्रेस की पूर्व नेता खुशबू सुंदर के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, "खुशबू सुंदर! आपको दक्षिणपंथ के बजाय सही चीज के लिए खड़े होते हुए देखकर गर्व हो रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुशबू सुंदर ने अपने ट्वीट में कहा था, "एक महिला जिसके साथ बलात्कार, मारपीट, क्रूरता की जाती है और उसकी आत्मा को जीवन भर के लिए जख्मी कर दिया जाता है, उसे न्याय मिलना चाहिए. कोई भी पुरुष जो इसमें शामिल है, उसे मुक्त नहीं होना चाहिए. यदि वह ऐसा करता है, तो यह मानव जाति और नारीत्व का अपमान है. बिलकिस बानो हो या कोई भी महिला, ऐसे मामले में राजनीति और विचार धाराओं से परे समर्थन की जरूरत है."