कांग्रेस ने HMV कंपनी का जिक्र कर यूं साधा राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने वाली ममता बनर्जी पर निशाना

पवन खेड़ा ने कहा, " मैं ममता बनर्जी के बयान पर ही कह रहा हूं. यह बयान किसकी मदद करता है? आपके सामने यह क्यों दिया जा रहा है? कौन सबसे पहले मुस्कुराया होगा टीवी पर यह बयान देखकर -- भारतीय जनता पार्टी! आप जानते हैं यह किसके लिए किया जा रहा है."

कांग्रेस ने HMV कंपनी का जिक्र कर यूं साधा राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने वाली ममता बनर्जी पर निशाना

ममता बनर्जी ने 'राहुल गांधी को बीजेपी के लिए अच्‍छी TRP'बताया था

नई दिल्‍ली :

कांग्रेस पार्टी ने 'राहुल गांधी को बीजेपी के लिए अच्‍छी TRP' बताने संबंधी टिप्‍पणी के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा ने मंगलवार को कहा, " जब हम बचपन में बड़े हो रहे थे तो कोलकाता से HMV नाम की कंपनी के रिकॉर्ड आते थे संगीत सुनने के लिए...His Master's Voice!आज भी HMV...His Master's Voice कोलकाता  से ही आ रही है." उन्‍होंने कहा, "मैं ममता बनर्जी के बयान पर ही कह रहा हूं. यह बयान किसकी मदद करता है? आपके सामने यह क्यों दिया जा रहा है? कौन सबसे पहले मुस्कुराया होगा टीवी पर यह बयान देखकर -- भारतीय जनता पार्टी! आप जानते हैं यह किसके लिए किया जा रहा है."

गौरतलब है कि तृणमूल प्रमुख  ममता बनर्जी ने पार्टी की एक आंतरिक बैठक में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला था. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि ममता बनर्जी ने कहा कि अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बनते हैं तो कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना नहीं बना पाएगा. ममता ने कहा था कि राहुल गांधी पीएम मोदी के लिए टीआरपी का सबसे बड़ा स्त्रोत हैं. टीएमसी नेता ने आरोप लगाया है कि भाजपा संसद को चलने नहीं दे रही है क्योंकि वे चाहते हैं कि राहुल गांधी "नेता बनें... भाजपा राहुल गांधी को नायक बनाने के लिए  इच्छुक है." 

ममता ने मुर्शिदाबाद में शनिवार को कोलकाता से एक वर्चुअल संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था, "यह कांग्रेस है जो भाजपा के सामने झुकती है. कांग्रेस, सीपीएम और भाजपा अल्पसंख्यकों को तृणमूल के खिलाफ भड़का रही हैं." गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए उपचुनाव में टीएमसी को कांग्रेस के हाथों अल्पसंख्यक बहुल सीट पर हार का सामना करना पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-