"बृजभूषण को सुरक्षा और राहुल गांधी को सजा..."- कांग्रेस का आज देशभर में मौन सत्याग्रह

वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात का कहना है कि देश की बेटियों का शोषण करने के आरोपी बृजभूषण सिंह को सुरक्षा और देश के लिए संघर्ष करने वाले राहुल गांधी को सजा! ये कहां का न्याय है?  जनता सब देख रही है और जनता से अपील है कि अब वो आगे आए.

राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस का मौन सत्याग्रह (फाइल फोटो)

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अत्याचार होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस आज मुंबई और महाराष्ट्र में मौन सत्याग्रह कर रही है. इस अवसर पर एनडीटीवी ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात से बात की है. थोरात का कहना है कि देश की बेटियों का शोषण करने के आरोपी बृजभूषण सिंह को सुरक्षा और देश के लिए संघर्ष करने वाले राहुल गांधी को सजा! ये कहां का न्याय है?  जनता सब देख रही है और जनता से अपील है कि अब वो आगे आए.

पहले शिवसेना फिर एनसीपी को तोड़ा और अब कांग्रेस की बारी है के सवाल पर थोरात ने कहा - जो होगा उसका सामना करेंगे, लेकिन लड़ते रहेंगे. राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी पर थोरात ने कहा कि खोखे और आश्वाशन देकर विधायकों को साथ में लाया गया है. मंत्री पद सीमित हैं तो वादा पूरा कैसे करेंगे ? झगड़ा तो विभागों को लेकर भी चल रहा है.

कांग्रेस पहले तीसरे नंबर की थी अब शिवसेना और एनसीपी के टूटने के बाद अब एमवीए की सबसे बड़ी पार्टी हो गई है, लेकिन आपदा में अवसर का फायदा नहीं उठाने और अभी तक नेता विरोधी दल पद पर नाम नहीं तय कर पाने के सवाल पर थोरात का कहना है कि हमारे ऊपर जिम्मेदारी आती है तो पूरा करेंगे. नंबर कैसा और एनसीपी क्या कर रही है, ये सब देख दावा करेंगे. लोकमान्य तिलक पुरस्कार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए जाने पर कहा कि जनता सब देख रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com