Zomato के को-फाउंडर गुंजन पाटीदार ने दिया इस्‍तीफा, शेयरों में गिरावट जारी

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) के को-फाउंडर और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर गुंजर पाटीदार ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया है. पिछले कुछ दिनों से जोमैटो से कई बड़े अधिकारी इस्तीफा दे चुके हैं. इसी बीच जोमैटो के शेयरों में लगातार गिरावट जारी है.

Zomato के को-फाउंडर गुंजन पाटीदार ने दिया इस्‍तीफा, शेयरों में गिरावट जारी

गुंजन पाटीदार पिछले 14 सालों से जोमैटो के साथ जुड़े हुए थे.

नई दिल्ली:

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) के को-फाउंडर और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर गुंजर पाटीदार (Gunjan Patidar) ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया है. पाटीदार ज़ोमैटो के पहले कुछ कर्मचारियों में से एक थे और उन्होंने कंपनी के लिए कोर टेक सिस्टम का निर्माण किया. जोमैटो ने पिछले साल कुछ शीर्ष स्तर के पदों को छोड़ दिया था, जिसमें राहुल गंजू, जो नई पहल के प्रमुख थे, और सिद्धार्थ झावर, पूर्व उपाध्यक्ष और इंटरसिटी के प्रमुख, और सह-संस्थापक गौरव गुप्ता शामिल थे.

जोमैटो ने शेयर मार्केट को भेजी सूचना में बताया कि गुंजन पाटीदार ने पिछले 10 से अधिक सालों में कंपनी टेक लीडरशिप को खड़ा किया था. जोमैटो ने बताया कि पाटीदार हालांकि, कंपनी के अहम मैनेजेरियल कर्मचारियों में शामिल नहीं थे.

लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, गुंजन पाटीदार पिछले 14 सालों से जोमैटो के साथ जुड़े हुए थे. उन्होंने अपना ग्रैजुएशन आईआईटी दिल्ली से किया. यहां से जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल भी पढ़े हैं.
 

पिछले साल नवंबर में कंपनी के एक अन्य सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया था. साढ़े चार साल पहले जोमैटो से जुड़ने वाले गुप्ता को 2020 में इसके फूड डिलीवरी बिजनेस के सीईओ के पद से बढ़ाकर को-फाउंडर बनाया गया था.
 

इस बीच जोमैटो के शेयरों में लगातार गिरावट जारी है. जोमैटो के शेयर आज बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर 1.69 फीसदी गिरकर 60.30 रुपये पर बंद हुआ. पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में करीब 7.87 फीसदी की गिरावट आई है. पिछले एक साल का जोमैटो का शेयर 57.34 फीसदी तक गिर चुका है.

ये भी पढ़ें:-

सपने में मिलती है… Zomato डिलीवरी बॉय के डांस पर फ‍िदा हुए लोग! देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Year Ender 2022: Zomato की बल्ले-बल्ले, इस शख्स ने एक साल में 28 लाख रुपये का फूड किया ऑर्डर