विज्ञापन

विधानसभा में विपक्ष के अटैक से पहले लखनऊ में साथ-साथ 'योगी, केशव और ब्रजेश'

यूपी विधानसभा सत्र से पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ, डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक एक साथ नजर आए, जिसने कई अलटकलों को विराम दे दिया है.

विधानसभा में विपक्ष के अटैक से पहले लखनऊ में साथ-साथ 'योगी, केशव और ब्रजेश'
सीएम योगी आदित्‍यनाथ, डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक एक साथ
नई दिल्‍ली:

उत्‍तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, ऐसी अटकलों का बाजार कुछ दिनों पहले तक काफी गर्म था. लेकिन यूपी मानसून सत्र से पहले जो तस्‍वीर सामने आई, उससे इन अटकलों के बाजार को विराम लगा है. मानसून सत्र शुरू होने से पहले जब सीएम योगी मीडिया को संबोधित करने आए, तो उनके साथ डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी मौजूद थे. विपक्ष को ये एक संदेश भी है कि 'योगी, केशव और ब्रजेश' साथ-साथ हैं.    

यूपी विधानसभा सत्र में योगी सरकार की तैयारी

यूपी विधानसभा सत्र से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, "हम सब जानते हैं कि उत्‍तर प्रदेश ने फरवरी में ही अपना बजट पास कर लिया था. मानसून सत्र में प्रदेश की आवश्‍यकता को ध्‍यान में रखते हुए, अनुपूरक बजट इस सदन में प्रस्‍तृत होगा. स्‍वाभाविक रूप से उत्‍तर प्रदेश आज देश की सबसे बड़ी उभरती हुई अर्थव्‍यवस्‍था की ओर अग्रसर हुआ है. और यही कारण है कि यूपी ने पिछले 7 वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में जिन ऊचांइयों को प्राप्‍त किया है, वे अभूतपूर्व हैं, अनुकरणीय हैं." 

CM योगी की विपक्षियों से अपील

सीएम योगी ने कहा, "यूपी सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चले और उत्‍तर प्रदेश की विकास यात्रा में सभी माननीय सदस्‍यों का, फिर वे पक्ष के हों या विपक्ष के सभी का योगदान मिल सके, इसके मैं सभी माननीयों से अपील करता हूं. खासतौर पर विपक्षी सदस्‍यों को मैं कहूंगा कि वे जिन भी रचनात्‍मक मुद्दों को लेकर सदन में आएंगे, उन्‍हें सुना जाएगा. जनता के मुद्दों के समाधान के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. सदन का मंच उस चर्चा का मंच बने, जहां मुद्दों को उचित तरीके से उठाया जाए. सरकार विपक्ष के हर सवाल का जवाब देने के लिए सदन में उपस्थित रहेगी. सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चल सके, विधायी कार्य सही से संपन्‍न हो सकें, इसके लिए मैं सभी माननीय सदस्‍यों से अपील करूंगा. सदन की कार्रवाई अच्छे से चल सके इसके लिए मैं सबसे अपील करूंगा कि वे सभी सकारात्मक सहयोग दें."

ये भी पढ़ें :- विधानसभा में अखिलेश की 'कुर्सी' पर बैठे थे माता प्रसाद, देखिए किस मूड में थे पास बैठे चाचा शिवपाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
विधानसभा में विपक्ष के अटैक से पहले लखनऊ में साथ-साथ 'योगी, केशव और ब्रजेश'
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com