पिज्जा के डो के ऊपर टंगा था सफाई का ब्रश, फोटो हुई वायरल तो डोमिनोज ने दी ये सफाई

ग्राहक अपने पसंदीदा फूड जॉइंट्स से अपेक्षा करते हैं कि वे स्वच्छता और हाइजीनिक प्रोटोकॉल के आवश्यक मानकों का जरूर पालन करेंगे. लेकिन बेंगलुरू के एक डोमिनोज आउटलेट पर कथित तौर पर क्लिक की गई एक तस्वीर आपको परेशान कर सकती है.

पिज्जा के डो के ऊपर टंगा था सफाई का ब्रश, फोटो हुई वायरल तो डोमिनोज ने दी ये सफाई

नई दिल्ली :

ग्राहक अपने पसंदीदा फूड जॉइंट्स से अपेक्षा करते हैं कि वे स्वच्छता और हाइजीनिक प्रोटोकॉल के आवश्यक मानकों का जरूर पालन करेंगे. लेकिन बेंगलुरू के एक डोमिनोज आउटलेट पर कथित तौर पर क्लिक की गई एक तस्वीर आपको परेशान कर सकती है. ट्विटर पर एक शख्स ने तस्वीर शेयर किया है जिसमें एक रसोई की गंदगी को दिखाया गया है. शख्स के द्वारा दावा किया गया है कि यह तस्वीर बेंगलुरु के एक डोमिनोज़ आउटलेट की है.

साहिल कर्णनी नाम के ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर दो तस्वीरें अपलोड की है जिसमें किचन में पिज्जा के आटे की ट्रे के ठीक ऊपर सफाई करने वाले पोछे और ब्रश दिखाई दे रहे हैं. साथ ही, कथित तौर पर कर्मचारियों के कपड़े, ट्रे के ऊपर की दीवार पर लटके हुए दिखाई दे रहे हैं.

साहिल कर्णनी ने ट्विटर पर लिखा है कि "इस तरह @dominos_india हमें ताजा पिज्जा परोसता है! बहुत ही निराशाजनक, तस्वीर बैंगलोर की है.

ट्वीट का जवाब देते हुए, डोमिनोज ने कहा कि कंपनी अपने परिचालन मानकों के उल्लंघन के लिए जीरो टॉलरेंस  की नीति अपनाती है और इस घटना की "पूरी जांच की जाएगी."

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि वे लापरवाही से निराश हैं और लोगों ने आउटलेट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.एक यूजर ने लिखा, 'क्या आपको अपने ग्राहक के स्वास्थ्य की जरा भी परवाह नहीं है? सरकार को तुरंत कदम उठाना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 पूरे घटनाक्रम पर पिज्जा की दिग्गज कंपनी ने कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और "ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक हर तरह के कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.