विज्ञापन

डूबे न कार, फ्लाईओवर पर भयंकर कतार! देखिए बारिश के डर से चेन्नई वालों ने ढूंढ निकाला जुगाड़

Chennai Rain: वीडियो में किलो मीटर से भी ज्यादा जगह में फ्लाईओवर पर साइड से गाड़ियां खड़ी हुई हैं. कई रास्तों पर तो फ्लाईओवर के दोनों तरफ वाहन पार्क हैं और बीच में बची खाली जगह से गाड़ियां होकर गुजर रहे हैं.

डूबे न कार, फ्लाईओवर पर भयंकर कतार! देखिए बारिश के डर से चेन्नई वालों ने ढूंढ निकाला जुगाड़
भारी बारिश से चेन्नई में भरा पानी.

तमिलनाडु में बारिश से बुरा हाल है. चेन्नई और इसके आसपास के जिलों में दो दिन से लगातार भारी बारिश (Chennai Rain)  हो रही है. जिसकी वजह से कई इलाकों में पानी भर गया है और लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. भारी बारिश की वजह से चेन्नई में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. सुपरस्टार रजनीकांत के बंगले तक में पानी घुस गया है. जगह-जगह पानी भरने से लोगों को अपने वाहन पार्क करने के लिए भी जगह नहीं मिल रही है. चेन्नई के एक फ्लाईओवर का वीडियो सामने आया है, जहां पर लाइन से गाड़ियां खड़ी हैं. मतलब लोग अपने वाहनों को पानी में डूबने से बचाने के लिए फ्लाईओवर का इस्तेमाल पार्किंग की तरह कर रहे हैं.

फ्लाईओवर है या कार पार्किंग? 

सामने आए वीडियो में किलो मीटर से भी ज्यादा जगह में फ्लाईओवर पर साइड से गाड़ियां खड़ी हुई हैं. कई रास्तों पर तो फ्लाईओवर के दोनों तरफ वाहन पार्क हैं और बीच में बची खाली जगह से गाड़ियां होकर गुजर रही हैं. इस बीच लगातार बारिश भी हो रही है. वीडियो देखकर लग रहा है कि चेन्नई के लोगों ने तो फ्लाईओवर का अलग ही तरीके से इस्तेमाल कर लिया है.

पानी में गुम हो गई कार पार्किंग, ढूंढ निकाला जुगाड़

 चेन्नई में बारिश इस कदर कहर बरपा रही है कि रिहायशी इलाकों में पानी भर गया है. सड़कों पर भी घुटने तक पानी है. हर तरफ जलभराव है, लोगों के सामने बड़ी परेशानी ये भी है कि अपने कीमती वाहन रखें तो कहां, ताकि उनको नुकसान न पहुंचे. इसीलिए उन्होंने नया तरीका खोज निकाला है. चेन्नई के लोगों ने तो पुल और फ्लाईओवर पर ही गाड़ियां पार्क कर दी हैं, जिससे वे पानी में डूबे नहीं.

Latest and Breaking News on NDTV

तमिलनाडु में बारिश से बुरा हाल

रिपोर्ट के मुताबिक, भारी बारिश की वजह से अन्ना नगर पश्चिम, कोलाथुर, पम्मल, पेरम्बूर और राजधानी के अन्य हिस्सों के रेजिडेंशियल इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया है. बारिश की वजह से चेंगलपट्टू, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों के कई हिस्सों में ट्रैफिक जाम की समस्या खड़ी हो गई है. मौसम विभाग ने तमिलनाडु के उत्तरी हिस्सों और डेल्टा क्षेत्र के 12 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. 

Latest and Breaking News on NDTV

चेन्नई में अभी नहीं थमेगी बारिश!

मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार तक रानीपेट और वेल्लोर समेत अन्य उत्तरी जिलों में भी बारिश हो सकती है, जिसमें चेन्नई और उसके पड़ोसी जिले भी शामिल हैं. दक्षिण-पश्चिम और उससे सटे पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी में 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है.  तमिलनाडु एसडीआरएफ और एनडीआरएफ चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लुर जिलों में 26 जगहों पर इमरजेंसी सिचुएशन से निपटने के लिए तैयार हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पराली जलाने को लेकर पंजाब-हरियाणा को सुप्रीम कोर्ट ने क्या-क्या सुनाया, पढ़ें टॉप कोट्स
डूबे न कार, फ्लाईओवर पर भयंकर कतार! देखिए बारिश के डर से चेन्नई वालों ने ढूंढ निकाला जुगाड़
हरियाणा के सीएम होंगे नायब सैनी, विधायक दल के नेता चुने गए
Next Article
हरियाणा के सीएम होंगे नायब सैनी, विधायक दल के नेता चुने गए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com