विज्ञापन
Story ProgressBack

"पति की एनुअल इनकम..." : बेटे के मर्डर की आरोपी CEO ने मांगा था 2.5 लाख रुपए हर महीने गुजारा भत्ता

एनडीटीवी को मिले कोर्ट के कागजातों के मुताबिक, सेठ ने घरेलू हिंसा के अपने दावे को साबित करने के लिए व्हाट्सएप मैसेज और तस्वीरों के साथ-साथ मेडिकल रिकॉर्ड की कॉपीज भी जमा की थीं.

Read Time: 4 mins
"पति की एनुअल इनकम..." : बेटे के मर्डर की आरोपी CEO ने मांगा था 2.5 लाख रुपए हर महीने गुजारा भत्ता
नई दिल्ली:

गोवा के एक होटल में चार साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या करने वाली सूचना सेठ (Suchana Seth) पति के साथ तलाक को लेकर कानून लड़ाई लड़ रही है. बेंगलुरु के एक स्टार्टअप में बतौर सीईओ काम करने वाली सूचना सेठ ने अपने पति पीआर वेंकट रमन के खिलाफ अगस्त महीने में घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था. सेठ ने पति पर बच्चे और खुद का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था और गुजारा भत्ते के तौर पर हर महीने 2.5 लाख रुपये की मांग की थी. उसने दावा किया था कि उसके पति की वार्षिक आय 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

सूचना सेठ ने घरेलू हिंसा का लगाया था आरोप

एनडीटीवी को मिले कोर्ट के कागजातों के मुताबिक, सेठ ने घरेलू हिंसा के अपने दावे को साबित करने के लिए व्हाट्सएप मैसेज और तस्वीरों के साथ-साथ मेडिकल रिकॉर्ड की कॉपीज भी जमा की थीं. सेठ के पति रमन ने घरेलू हिंसा के आरोपों से इनकार किया था.  हालांकि, उसे पत्नी के घर जाने और उसके या बच्चे के साथ फोन या सोशल मीडिया के जरिए संपर्क साधने से रोक दिया गया था. 

बेटे की हत्या  "पूर्व नियोजित" थी

रमन को सप्ताह में एक बार रविवार को मुलाकात की इजाजत दी गई थी, जिसकी वजह से सेठ परेशान थी. पुलिस का अनुमान है कि कोर्ट के इस आदेश की वजह से ही उसने कथित तौर पर बेटे की हत्या कर दी. घरेलू हिंसा मामले की आखिरी सुनवाई 12 दिसंबर को हुई थी, अब अगली सुनवाई 29 जनवरी को होनी थी.  पुलिस इस वारदात को  "पूर्व नियोजित" हत्या बता रही है, क्योंकि तलाशी में कफ सिरप की खाली बोतलें मिली हैं.

दम घुटने से सूज गया बच्चे का चेहरा और सीना-डॉक्टर

बता दें कि बच्चे की मौत दम घुटने की वजह से होने की बात सामने आई है. वहीं बच्चे के शव को कर्नाटक के सरकारी अस्पताल की मॉर्चरी में रखा गया था.  हिरियूर अस्पताल के डॉ. कुमार नाइक ने मंगलवार रात मीडिया को बताया कि बच्चे की हत्या 36 घंटे पहले हुई थी. दम घुटने की वजह से बच्चे का चेहरा और छाती सूज गई थी और उसकी नाक से खून बह रहा था. डॉ. नाइक ने यह भी कहा कि खून बहने या संघर्ष के कोई निशान नहीं पाए गए हैं. बता दें कि बच्चे का अंतम संस्कार बेंगलुरु में कर दिया गया है. 

शक यह भी है कि कथित तौर पर बच्चे की हत्या के बाद महिला ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की होगी,  उसकी कलाई कटी हुई थी. अगले हफ्ते तक वह पुलिस हिरासत में रहेगी. बता दें कि सूचना सेठ को उसके बेटे के साथ शनिवार, 6 जनवरी को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में सोल बनयान ग्रांडे सर्विस अपार्टमेंट में चेक-इन करते देखा गया था. 8 जनवरी को वह बिना बच्चे के ही होटल से बाहर निकलीं, जिसके बाद कर्मचारियों को उस पर शक हुआ.

ये भी पढ़ें - 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
 हाथरस का सबसे दर्दनाक वीडियो : "मेरी आंख पत्थर हेगईं...", सिर पीटती महिला का दर्द सीना चीर रहा है
"पति की एनुअल इनकम..." : बेटे के मर्डर की आरोपी CEO ने मांगा था 2.5 लाख रुपए हर महीने गुजारा भत्ता
दिल्ली में 88 वर्ष बाद सर्वाधिक बारिश होने के बीच मेट्रो में सात लाख अतिरिक्त लोगों ने की यात्रा
Next Article
दिल्ली में 88 वर्ष बाद सर्वाधिक बारिश होने के बीच मेट्रो में सात लाख अतिरिक्त लोगों ने की यात्रा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;