CBI ने बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की जांच के सिलसिले में TMC विधायक को किया तलब

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की जांच कर रहे सीबीआई (CBI) ने बीजेपीकार्यकर्ता अभिजीत सरकार (Abhijit SArkar) की हत्या (Murder) की जांच के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक परेश पाल को तलब किया है.

CBI ने बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की जांच के सिलसिले में TMC विधायक को किया तलब

बीजेपी कार्यकर्ता की पिछले साल दो मई को कनकुरगची में हत्या कर दी गई थी.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की जांच कर रहे सीबीआई (CBI) ने बीजेपी कार्यकर्ता अभिजीत सरकार (Abhijit SArkar) की हत्या (Murder) की जांच के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक परेश पाल को तलब किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि विधायक को बुधवार को सीबीआई के अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है. अधिकारी ने बताया, “पाल को अभिजीत सरकार की हत्या के सिलसिले में पूछताछ के लिए हमारे अधिकारियों के समक्ष बुधवार को कोलकाता में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है.” टीएमसी नेता की प्रतिक्रिया जानने के लिए उन्हें कई कॉल की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. सरकार के परिवार ने आरोप लगाया था कि पाल उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता की पिछले साल दो मई को कनकुरगची में हत्या कर दी गई थी. इससे कुछ समय पहले ही पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए गए थे. सीबीआई ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद पिछले साल अगस्त में इस बाबत मामला दर्ज किया था. अदालत ने सीबीआई को चुनाव बाद हत्या और बलात्कार की घटनाओं की जांच करने के निर्देश दिए थे.

इसे भी देखें :  अमित शाह के 'बंगाल में हत्या' वाले बयान पर ममता बनर्जी का पलटवार, यूपी को लेकर कह दी बड़ी बात

"युवाओं को बेरोजगार रखने वाले, जनता माफ नहीं करेगी" : TMC ने PM मोदी पर साधा निशाना

असम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रिपुन बोरा तृणमूल कांग्रेस में शामिल, कहा- अब TMC भी कांग्रेस ही है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी पढ़ें :बड़ी खबर : शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, आसनसोल की जनता ने बहुत आत्मीयता के साथ मुझे स्वीकारा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)