कैमरे में कैद : उज्जैन में मानवता शर्मसार, 12 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता लगाती रही गुहार,किसी ने नहीं की मदद

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पीड़िता बातों से यूपी (UP) के प्रयागराज (Prayagraj) की रहने वाली है. उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की पुष्टि हो गई है. फिलहाल उसे बेहतर इलाज के लिए इंदौर (Indore) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कैमरे में कैद : उज्जैन में मानवता शर्मसार, 12 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता लगाती रही गुहार,किसी ने नहीं की मदद

उज्जैन में नाबालिग लड़की से रेप, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां 12 वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त किशोरी के साथ पहले तो रेप किया गया फिर जब उसने लहुलूहान हालत में मदद की गुहार लगाई तो लोग उसे दुत्कारते दिखे. अर्धनग्न हालत में ही वो युवती मदद की तलाश में 10-12 किलोमीटर तक पैदल चली लेकिन इस दौरान किसी ने उसकी मदद नहीं की. मदद के लिए पैदल घूमती बच्ची का वीडियो कई CCTV में कैद हुआ है. बाद में एक आश्रम के आचार्य की मदद से पीड़िता अस्पताल पहुंच सकी. 

बदमाशों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम गठित 

इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये घटना उज्जैन (Ujjain) के महाकाल (Mahakal) की है. दरअसल, सोमवार, 25 सितंबर की सुबह उज्जैन (Ujjain) से करीब 15 किलोमीटर दूर बड़नगर रोड स्थित दंडी आश्रम के पास 12 वर्षीय नाबालिग लहू लुहान और नग्न हालत में पहुंच गई. उसकी स्थिति को देख आश्रम के एक आचार्य ने नाबालिग को गमछा पहनाया और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग की हालत देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पीड़िता की हालत गंभीर होने के बाद उसे इंदौर (Indore) रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. साथ ही एसपी सचिन शर्मा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम गठित की है.

मानवता को शर्मसार करने वाली आई तस्वीरें

खोजबीन के दौरान पुलिस ने महाकाल के तिरुपति ड्रीम्स कॉलोनी के आस पास में लगी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें शांति पैलेस होटल के पीछे नाबालिग लहू लुहान और अर्ध नग्न हालत में स्थानीय लोगों से मदद मांगती देखी गई, लेकिन नाबालिग की स्थिति को देखने के बाद भी उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. 

नाबालिग के साथ दुष्कर्म की हुई पुष्टि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पीड़िता बातों से यूपी (UP) के प्रयागराज (Prayagraj) की रहने वाली है. उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की पुष्टि हो गई है. फिलहाल उसे बेहतर इलाज के लिए इंदौर (Indore) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर जरूरत पड़ने पर पुलिसकर्मियों ने उसे ब्लड दिया है. लड़की की हालात अब ठीक है. मामले में दोषियों का पता लगाने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स गठित की गई है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.