विज्ञापन
This Article is From Jan 11, 2024

तमिल मूवी 'Annapoorani' में भगवान राम के अपमान का आरोप, एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ केस दर्ज

ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 29 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हुई. OTT पर रिलीज होने के एक हफ्ते बाद से ही इस फिल्म के खिलाफ आवाजें तेज होने लगीं. लोगों ने इस फिल्म पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया.

तमिल मूवी 'Annapoorani' में भगवान राम के अपमान का आरोप, एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ केस दर्ज
नई दिल्ली:

तमिल मूवी 'Annapoorani' को लेकर आक्रोश के बीच एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara), फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) की कंटेंट हेड मोनिका शेरगिल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दक्षिणपंथी संगठन की ओर से दर्ज कराई गई FIR में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने भगवान राम का अपमान किया है और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है. फिल्म के जरिए 'लव जिहाद' (Love Jihad) को बढ़ावा देने का भी आरोप है.

नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इसमें दिखाई गई कहानी पर लोगों ने आपत्ति जताई. हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने को लेकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म के खिलाफ जमकर आवाजें उठीं और इसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया. ओमती थाने में दर्ज एफआईआर में हिंदू सेवा परिषद ने आरोप लगाया है कि फिल्म 'अन्नपूर्णानी' ने हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. सनातन धर्म का अपमान किया है. भगवान राम के खिलाफ निराधार टिप्पणियां की हैं.

रिलीज के 13 दिन बाद नेटफ्लिक्स से हटी नयनतारा की फिल्म 'अन्नापूर्णी', जवान एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई FIR

क्या है आरोप?
इस फिल्म के कुछ सीन को लेकर सबसे ज्यादा विवाद है. एक सीन में दिखाया गया है कि मंदिर के पुजारी की बेटी की भूमिका निभा रही नयनतारा बिरयानी बनाने से पहले हिजाब पहनकर नमाज अदा करती हैं. यह भी दावा किया गया है कि एक सीन में नयनतारा का दोस्त उसे मीट काटने के लिए उकसाता है. वह यह भी दावा करता है कि भगवान राम और देवी सीता ने भी वनवास के दौरान मांस खाया था.

1 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म
ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 29 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हुई. OTT पर रिलीज होने के एक हफ्ते बाद से ही इस फिल्म के खिलाफ आवाजें तेज होने लगीं. लोगों ने इस फिल्म पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया. भारी संख्या में फिल्म के खिलाफ आवाज उठती देखकर तमाम आरोपों के बीच नेटफ्लिक्स ने आनन-फानन में नयनतारा की 'अन्नपूर्णानी' को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है.

एंकर थी ये एक्ट्रेस और फिर बनी साउथ की टॉप एक्ट्रेस और अब बॉलीवुड में भी एक फिल्म से करती हैं राज

निलेश कृष्णनन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अन्नापूर्णी' में नयनतारा के अलावा सत्यराज, जय और अच्युत कुमार को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. इस फिल्म की कहानी एक शेफ और उसकी जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है.

शादीशुदा प्रभु देवा के प्यार में पागल थी ये टॉप एक्ट्रेस, शादी करने के लिए देने को तैयार थीं रिश्वत!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
तमिल मूवी 'Annapoorani' में भगवान राम के अपमान का आरोप, एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ केस दर्ज
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com