शादीशुदा प्रभु देवा के प्यार में पागल थी ये टॉप एक्ट्रेस, शादी करने के लिए देने को तैयार थीं रिश्वत!

प्रभु देवा और नयनतारा के रिलेशनशिप की खबरें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के गलियारों में काफी मशहूर है. एक वक्त था जब नयनतारा और प्रभु देवा एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. कहा जाता है कि प्रभु देवा के प्यार में नयनतारा हद से गुजर जाने को तैयार थीं.

शादीशुदा प्रभु देवा के प्यार में पागल थी ये टॉप एक्ट्रेस, शादी करने के लिए देने को तैयार थीं रिश्वत!

कोरियोग्राफर प्रभु देवा और नयनतारा के रिलेशनशिप की खबरों की थी खूब चर्चा

नई दिल्ली:

फिल्म 'जवान' से शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा आज अपना 39 वां बर्थडे मना रही हैं. सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नयनतारा ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. यही वजह है कि आज वो सामंथा रुथ प्रभु और नेशनल क्रश कहीं जाने वाली रश्मिका मंदाना को भी पापुलैरिटी में फेल कर चुकी हैं. अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी नयनतारा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त ऐसा था जब वो जाने माने डांस कोरियोग्राफर और प्रभु देवा के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि उन्होंने शादी करने के लिए उनकी पत्नी को रिश्वत तक देने की कोशिश की थी. चलिए आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं प्रभु देवा से जुड़ा ये दिलचस्प किस्सा.

 प्रभु देवा के प्यार में पागल थी नयनतारा 

 प्रभु देवा और नयनतारा के रिलेशनशिप की खबरें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के गलियारों में काफी मशहूर हैं. एक वक्त था जब नयनतारा और प्रभु देवा एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. कहा जाता है कि प्रभु देवा के प्यार में नयनतारा हद से गुजर जाने को तैयार थीं. वो प्रभु देवा से बेपनाह मोहब्बत करती थीं और किसी भी हालत में बस उन्हें पाना चाहती थीं. लेकिन पहले से ही शादीशुदा डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर की जिंदगी में प्यार के इस पागलपन की वजह से तूफान आ गया था. कैंसर से पीड़ित बेटे की मौत के बाद प्रभु देवा की जिंदगी में नयनतारा की एंट्री हुई थी. उस वक्त हर जगह दोनों के ही प्यार के चर्चे थे. 

 पत्नी से मांगी थी दूसरी शादी की परमिशन?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इंटरव्यू में प्रभु देवा की पत्नी ने इस बारे में खुलकर बात करते हुए बताया था की कभी नयनतारा ने उनके पति से दूसरी शादी करने की परमिशन भी मांगी थी. प्रभु देवा की पत्नी ने नयनतारा पर उसे वक्त कई गंभीर रूप लगाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा ने प्रभु देवा को पाने के लिए हर हद पार कर दी थी. कहा तो यह भी जाता है कि शाहरुख खान की इस एक्ट्रेस ने कभी प्रभु देवा से शादी करने के लिए उनकी पत्नी को घूस देने तक की कोशिश की थी. ऐसी भी अफवाह उड़ी थी कि डायरेक्टर से शादी के लिए पत्नी को तीन करोड़ रुपये, 85 लाख का नेकलेस और कुछ सोने के सिक्के गिफ्ट किए थे ताकि वो प्रभु देवा से शादी कर पाएं. हालांकि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है ये कभी खुलकर सामने नहीं आया. बाद में कई और वजहों से प्रभु देवा और उनकी पत्नी का तलाक हो गया था. इसके लिए उन्हें 10 लाख का गुजारा भत्ता देना पड़ा था. तलाक के बावजूद नयनतारा और प्रभु देवा का रिश्ता मुकम्मल नहीं हो पाया.