VIDEO: कार चालक ने युवक को पहले पीछे से मारी टक्कर, बोनट पर 500 मीटर तक घसीटता रहा

मामला नोएडा के गढ़ी चौखंडी के पास का है. बताया जा रहा है कि ब्रेजा सवार ने पहले पीछे से वैगनआर में टक्कर मारी. वैगनआर चालक युवक ने बाहर आकर इसका विरोध किया. इससे गुस्साए ब्रेजा सवार ने कार स्टार्ट कर दी. ऐसे में युवक उसकी कार की बोनट पर लटक गया.

VIDEO: कार चालक ने युवक को पहले पीछे से मारी टक्कर, बोनट पर 500 मीटर तक घसीटता रहा

पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को सीज कर लिया गया है.

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक को सड़क हादसे का विरोध करने पर पहले कार से टक्कर मारी गई, फिर उसे बोनट पर घसीटा गया. रास्ते पर मौजूद दूसरे लोग कार को रोकने और बोनट पर फंसे युवक को उतारने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन, कार चालक उसे घसीटता रहा. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया. पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

क्या है मामला?
मामला नोएडा के गढ़ी चौखंडी के पास का है. बताया जा रहा है कि ब्रेजा सवार ने पहले पीछे से वैगनआर में टक्कर मारी. वैगनआर चालक युवक ने बाहर आकर इसका विरोध किया. इससे गुस्साए ब्रेजा सवार ने कार स्टार्ट कर दी. ऐसे में युवक उसकी कार की बोनट पर लटक गया. ब्रेजा सवार बोनट पर लटके युवक को करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पुलिस एक्शन मे आई. बुधवार देर रात पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को सीज कर लिया गया है. 

वायरल वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्रेजा कार की बोनट को पकड़कर एक व्यक्ति लटका हुआ है. ड्राइवर गाड़ी को चलाया जा रहा है. चश्मदीदों के मुताबिक, ब्रेजा कार चालक ने पीछे से वैगनआर में टक्कर मार दी थी. वैगनआर सवार युवक बाहर निकलकर ब्रेजा के बोनट के सामने खड़ा हो गया और विरोध करने लगा. इस दौरान ब्रेजा चालक ने उसे टक्कर मारते हुए बोनट पर घसीटते हुए काफी तक दूर तक ले गया. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सड़क पर जाम लग गया. किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो वायरल हो गया.

क्या कहती है पुलिस?
नोएडा ज़ोन की डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि 19 जुलाई को अर्जुन यादव सेक्टर 122 में अपनी ब्रेजा कार से जा रहा था. उसने गाजियाबाद निवासी प्रवेश कश्यप की वैगनआर कार को टक्कर मार दी. जब प्रवेश ने इसका विरोध किया, तो अर्जुन यादव ने उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. इससे प्रवेश कश्यप गाड़ी के बोनट को पकड़ कर लटक गया था. थाना 113 पुलिस ने आरोपी अर्जुन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी कार सीज कर ली गई है. डीएल और आरसी को रद्द करते की रिपोर्ट परिवहन विभाग को भेजी गई है.

ये भी पढ़ें:-

VIDEO: 3 किलोमीटर तक Land Rover के बोनट पर लटका रहा शख्स, पुलिस ने पीछा करके रोका, देखें वायरल वीडियो

चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बनवाना दुल्हन को पड़ा भारी, फिर जो हुआ...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP: ड्रग्स पेडलर बेटे को बचाने के लिए पुलिस की कार पर चढ़ी महिला, VIDEO वायरल