चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बनवाना दुल्हन को पड़ा भारी, फिर जो हुआ...

वायरल वीडियो में लाल जोड़े में सजी धजी दुल्हन को कार के बोनट पर घूमते देखा जा रहा है. वहीं दुल्हन के इस कारनामे को देखते हुए अब उन पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए चालानी कार्रवाई की है.

चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बनवाना दुल्हन को पड़ा भारी, फिर जो हुआ...

चलती कार के बोनट पर बैठकर रील बनवाना दुल्हन को पड़ा भारी, भरना पड़ गया इतने हजार का जुर्माना

रील के इस जमाने में कोई किसी से पीछे नहीं रहना चाहता. कोई मेट्रो में डांस करते हुए रील बना रहा है, तो कोई ट्रेन में बैठे यात्रियों के सामने थिरकते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वहीं अब इसी कड़ी में दूल्हा-दुल्हन से जुड़े रील भी खूब ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही में लाल जोड़े में सजी धजी एक दुल्हन का वीडियो इन दिनों लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें दुल्हन को चलती कार के बोनट पर बैठकर रील शूट करवाते देखा जा रहा है. वहीं दुल्हन के इस कारनामे को देखते हुए अब उन पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए चालानी कार्रवाई की है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दुल्हन को बड़े कूल अंदाज में वीडियो बनवाते देखा जा रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वीडियो में ब्राइड आंखों पर काला चश्मा लगाकर फुल फॉर्म में अंदाए दिखाती नजर आ रही हैं. एक ओर जहां चलती रोड पर दुल्हन के इस कारनामे को देखकर लोग दंग हैं. वहीं दूसरी ओर दूल्हन सभी को इग्नोर करते हुए कैमरामैन को तरह-तरह के पोज देती नजर आ रही है. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोग दुल्हन को देखकर हक्के-बक्के रह गए, लेकिन इन सब के बीच दुल्हन को इन सबका अच्छा खामियाजा भुगतना पड़ गया. धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहे दुल्हन के इस वीडियो पर पुलिस की नजर भी पड़ी, जिसके बाद पुलिस ने बिना वक्त गुजारे सख्ती बरतते हुए इस मामले पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की, ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हो.

पुलिस ने इस कारनामे को देखने के बाद 15,000 रुपये का चालान काटा है. पुलिस जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि, यह पहली बार नहीं जब महिला ने ऐसा कुछ किया हो. बताया जा रहा है कि, महिला ने पहले भी ब्राइडल अटायर में स्कूटी पर सवार होकर बिना हेलमेट रील बनाई है. वहीं अब महिला कार के बोनट पर नजर आ रही है. 
 

ये भी देखें- Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com