राष्ट्र के बेहतर निर्माण के लिए BRS का किया गया है गठन : केसीआर

तेलांगना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को अपने संबोधन में कहा कि बीआरएस पार्टी देश के विचारकों को एक करके एक महान भारत के निर्माण के लिए गठित किया गया है.

राष्ट्र के बेहतर निर्माण के लिए BRS का किया गया है गठन : केसीआर

नई दिल्ली:

तेलांगना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को अपने संबोधन में कहा कि बीआरएस पार्टी देश के विचारकों को एक करके एक महान भारत के निर्माण के लिए गठित किया गया है. राष्ट्र निर्माण में हानि या कष्ट हो तो कोई बात नहीं. बीआरएस प्रशिक्षण कक्षाएं जल्द ही आयोजित की जाएंगी.आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री रावेला किशोर बाबू, पूर्व आईएएस चंद्रशेखर, पूर्व आईआरएस चिंताला पार्थसारथी और कई अन्य नेताओं के बीआरएस पार्टी में शामिल होने के अवसर पर सीएम केसीआर ने अपने संबोधन में कहा कि अब देश की राजनीति बदल चुकी है. दूसरे दल धार्मिक दंगों, पैसे के बलपर जातिगत झगड़ों की राजनीति कर रहे हैं और किसी भी कीमत पर चुनाव जीत रहे हैं.

केसीआर ने कहा कि उद्देश्य की शुद्धता और नीयत की शुद्धता हो तो ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे हासिल नहीं किया जा सकता. बीआरएस पार्टी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री केसीआर ने स्पष्ट किया कि दुनिया में मानव जीवन में ये बातें कई बार साबित हुई है.

केसीआर ने कहा कि आजादी से पहले राजनीति कुर्बानी थी. आजादी से पूर्व की राजनीति में लोगों ने जीवन, संपत्ति, परिवारों और यदि आवश्यक हो, तो जीवन बलिदान कर दिया. आजादी के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री नेहरू के नेतृत्व में अंबेडकर के मार्गदर्शन में हमने संविधान पर काम करना शुरू किया. वार्षिक योजनाएँ, पंचवर्षीय योजनाएँ लाकर एक दिशा, जिस दिशा में यह देश आगे बढ़े, अनेक प्रयास किए गए हैं.केसीआर ने कहा कि बीआरएस देश के हित को ध्यान में रखकर गठित किया गया है ताकि देश के किसान समृद्ध हो सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-