विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 02, 2023

कंझावला केस: लड़की को घसीटने के आरोपियों ने कुछ घंटे पहले ही दोस्‍त से मांगी थी कार- पुलिस

Delhi Woman Car Accident: पुलिस के मुताबिक, स्कूटी रेखा नाम की महिला के नाम थी, उसने ये स्कूटी 5 साल पहले बेच दी थी. स्कूटी की जांच के दौरान पता चला कि कंझावला के जोंटी गांव के पास एक लड़की की न्यूड डेड बॉडी मिली है. इसे लेकर वहां 3 पीसीआर कॉल हुई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

Read Time: 4 mins
कंझावला केस: लड़की को घसीटने के आरोपियों ने कुछ घंटे पहले ही दोस्‍त से मांगी थी कार- पुलिस
कंझावला केस में पांचों आरोपियों को 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में स्कूटी सवार लड़की को कार से कई किलोमीटर घसीटे जाने के मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया है. सोमवार को लड़की का पोस्टमॉर्टम हुआ. वहीं, सभी पांच आरोपियों को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ वारदात को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों ने अपने एक दोस्त से कार ली थी. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल एविडेंस के आधार पर टाइमलाइन बनाई जाएगी. इसके लिए आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर लाया जाएगा. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ और धाराएं जोड़ी जाएंगीं.

एफआईआर कॉपी के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार सुबह 5 बजे केस दर्ज किया. एक्सीडेंट का समय 1 जनवरी की सुबह 2 बजे से 4 बजे की बीच की है. मौके पर पुलिस को दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी और एक जूता मिला था. पुलिस के मुताबिक, स्कूटी रेखा नाम की महिला के नाम थी, उसने ये स्कूटी 5 साल पहले बेच दी थी. स्कूटी की जांच के दौरान पता चला कि कंझावला के जोंटी गांव के पास एक लड़की की न्यूड डेड बॉडी मिली है. इसे लेकर वहां 3 पीसीआर कॉल हुई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

पुलिस ने कार नंबर DLBCAY 6414 की जांच किया. ये कार लोकेश नाम के शख्स की थी. गाड़ी के मालिक लोकेश ने पुलिस को बताया कि गाड़ी उसके जीजा आशुतोष के पास है जो रोहिणी में रहते हैं. वहीं, पुलिस ने जब आशुतोष से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि कार उसके दोस्त दीपक खन्ना और अमित खन्ना 31 जनवरी की शाम 7 बजे ले गए थे. 1 जनवरी सुबह करीब 05:00 बजे एक्सीडेंटल हालत में छोड़ गए हैं. 

पुलिस के मुताबिक, अमित और दीपक ने आशुतोष को बताया था कि उन्होंने शराब पी रखी थी. कृष्णा विहार में उन्होंने एक स्कूटी सवार लड़की को धक्का मार दिया था. वो इससे डर गए थे और कंझावला की तरफ भाग गए थे. दीपक ने पुलिस को बताया कि वह कार ड्राइव कर रहा था. मनोज मित्तल उसके बगल में बैठा था. जबकि, आरोपी मिथुन, कृषनन और अमित पीछे वाली सीट पर थे.

दीपक ने पुलिस को बताया कि स्कूटी सवार लड़की को धक्का मारने के बाद उन्होंने पीछे नहीं देखा और डर के मारे तेजी से कार भगा रहे थे. कंझावला रोड पर जॉन्टी गांव में उन्होंने कार रोकी, तो गाड़ी के नीचे लड़की फंसी दिखाई दी. उन लोगों ने लड़की को कार से अलग किया और वहीं छोड़कर भाग गए. फिर आशुतोष के घर पर गाड़ी खड़ी करके अपने-अपने घर चले गए.

वहीं, सोमवार शाम गृह मंत्री अमित शाह ने मामले को लेकर दिल्ली पुलिस से फौरन रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है. मामले की जांच दिल्ली पुलिस की महिला अफसर शालिनी सिंह कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने शालिनी सिंह से जल्द रिपोर्ट देने को कहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोटा कोचिंग हब जैसा हो रहा सीकर का हाल, एक ही दिन में दो छात्रों ने की आत्महत्या
कंझावला केस: लड़की को घसीटने के आरोपियों ने कुछ घंटे पहले ही दोस्‍त से मांगी थी कार- पुलिस
गेम में हारने से हुआ नुकसान तो पैसों के लिए नाती ने कर दी नानी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
Next Article
गेम में हारने से हुआ नुकसान तो पैसों के लिए नाती ने कर दी नानी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;