'....ज्ञान, कर्म और भक्ति का आदर्श मिश्रण है योग ' : ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने योग पहल पर की PM मोदी की सराहना

ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने कहा कि इस भाग-दौड़ की दुनिया में योग मन को शांत रखता है. इसलिए मैं अपने गुरु और सहयोगियों के साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रहा हूं.  

'....ज्ञान, कर्म और भक्ति का आदर्श मिश्रण है योग ' :  ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने योग पहल पर की PM मोदी की सराहना

ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने योग पहल पर की PM मोदी की सराहना

नई दिल्ली :

आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस'है. इस मौके पर देश के अलग-अलग हिस्सों में योग से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. पीएम मोदी आज 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कर्नाटक के मैसूर पैलेस मैदान पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वहां 15 हजार लोगों के साथ योग किया. साथ ही उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए योग के महत्व को समझाया. बता दें कि पीएम मोदी इससे पहले भी बेहतर स्वास्थ्य के लिए रोजाना योगाभ्यास करने की बात दोहरा चुके हैं. पीएम मोदी के योग को लेकर की जा रही इस पहल की ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने भी सराहना की है. 

ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस ने ट्वीट किया कि 'मैं प्रधानमंत्री मोदी से सहमत हूं कि योग ज्ञान, कर्म और भक्ति का एक आदर्श मिश्रण है. उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ पीएम मोदी को टैग करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है. 

वह पोस्ट किए गए वीडियो में एक मैदान में कुछ लोगों के साथ दिखते हैं. इस दौरान वह लोगों के साथ अलग-अलग योगासान करते हुए नजर आते हैं. इस दौरान वह योग को लेकर भी बात करते नजर आते हैं. वह कहते हैं कि इस भाग-दौड़ की दुनिया में योग मन को शांत रखता है. इसलिए मैं अपने गुरु और सहयोगियों के साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मना रहा हूं.

ये भी पढ़ें-

दुनिया भर में 'मानवता के लिए योग', मैसूर पैलेस में PM मोदी ने 15000 लोगों के साथ किया योग

देशभर में योग दिवस की धूम, PM मोदी सहित मंत्रियों और सशस्त्र बलों ने किया योगासन, 10 बड़ी बातें

"अग्निवीरों को हरियाणा सरकार में नौकरी की गारंटी", मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ऐलान

ये भी देखें-“योग दुनिया को शांति का संदेश देता है”; योग दिवस पर मैसूर में बोले पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com