बृज भूषण शरण सिंह केस : दिल्ली पुलिस ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कोर्ट को बताया कि सभी पीड़ितों के 164 के बयान दर्ज कर लिए गए है. अब स्टेटस रिपोर्ट (Status Report) में दिए तथ्यों के आधार पर राऊज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) 27 जून को सुनवाई करेगी. आज स्टेटस रिपोर्ट पीडितों के वकील को दी गई है.

बृज भूषण शरण सिंह केस :  दिल्ली पुलिस ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट

बृज भूषण शरण सिंह केस में दिल्ली पुलिस ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश की है.

नई दिल्ली:

यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के आरोप झेल रहे भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के केस में दिल्ली पुलिस ने रॉउज एवन्यू कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट (Status Report) कोर्ट में दाखिल कर दी है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि मामले से जुड़े सभी पीड़ितों के 164 के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. राउज़ एवेन्यु कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की स्टेटस रिपोर्ट को रिकॉर्ड पर लिया है. कोर्ट ने स्टेटस रिपोर्ट की कॉपी शिकायतकर्ता को देने के लिए कहा है. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया की सभी शिकायतकर्ता पहलवनों का 164 का बयान दर्ज किया जा चुका है.

राउज एवेन्यु कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 27 जून में होगी. पुलिस ने कोर्ट को बताया कि सभी पीड़ितों के 164 के बयान दर्ज कर लिए गए है. अब स्टेटस रिपोर्ट में दिए तथ्यों के आधार पर राऊज एवेन्यू कोर्ट 27 जून को सुनवाई करेगी. आज स्टेटस रिपोर्ट पीडितों के वकील को दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :