विज्ञापन

"मैं डर गया था, हां सीट बदली...": मिहिर शाह के कबूलनामे में भी खुला रखा बचने का रास्‍ता

वर्ली हिट एंड रन केस में पुलिस सूत्रों ने बताया कि हाजी अली के पास मिहिर ने ड्राइवर से सीट बदलकर कार खुद चलाने लगा था. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने भी ये कबूल किया है कि ड्राइविंग सीट पर वही था.

"मैं डर गया था, हां सीट बदली...": मिहिर शाह के कबूलनामे में भी खुला रखा बचने का रास्‍ता
मुंबई:

वर्ली हिट एंड रन केस मामले में  मिहिर की गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी मिहिर शाह ने जुहू बार से वापस बोरीवली और फिर मरीन ड्राइव जाकर वर्ली की तरफ आने की बात कबूल की है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हाजी अली के पास मिहिर ने ड्राइवर से सीट बदलकर कार खुद चलाने लगा था. शुरुआती  पूछताछ में आरोपी ने भी ये कबूल किया है कि ड्राइविंग सीट पर वही था. सूत्रों के मुताबिक, मिहिर शाह ने अपना जुर्म जरूर कबूल लिया है, लेकिन इस कबूलनामे में भी उसने बचने का रास्‍ता खुला रखा है.  

एक्‍सीडेंट के बाद अपने नहीं, गर्लफ्रेंड के घर गया

म‍िहिर शाह के मुताबिक, एक्सीडेंट के  बाद वो बहुत डर गया था. उसे डर था कि घरवाले भी उसे डांटेंगे, इसलिए पिता के बांद्रा पहुंचने के पहले ही वो वहां से निकल गया, लेकिन वो घर ना जाकर गोरेगांव अपनी गर्लफ्रेंड के यहां गया. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में  गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. मिहिर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पुलिस आगे के जांच के लिए उसकी पुलिस कस्टडी मांगेगी.

60 घंटे के बाद हुई गिरफ्तारी

मुंबई के वर्ली में हुई घातक बीएमडब्ल्यू दुर्घटना के करीब 60 घंटे बाद पुलिस ने मंगलवार दोपहर मुख्य आरोपी मिहिर आर. शाह को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया.  सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह का 24 साल का बेटा मिहिर रविवार (7 जुलाई) को हिट-एंड-रन दुर्घटना के बाद से फरार था. उस दिन सुबह मिहिर कथित रूप से नशे में था और वह बीएमडब्ल्यू चला रहा था, तभी उसकी कार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी. उस पर मछुआरा दम्पति प्रदीप नखवा (50) और उनकी पत्नी कावेरी (45) कोलाबा के ससून डॉक से घर लौट रहे थे. कावेरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए.

हाई-प्रोफाइल घटना...

अब पुलिस ने मिहिर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा, कुछ अन्य लोग, जो उस सुबह उसके साथ पार्टी कर रहे थे, उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है. सत्तारूढ़ पार्टी के एक नेता से जुड़ी इस हाई-प्रोफाइल घटना के बाद पुलिस दबाव में आ गई थी. इससे पहले सोमवार को वर्ली पुलिस ने राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजर्षि बिदावत को गिरफ्तार किया. राजेश शाह को सोमवार को 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई, जबकि बिदावत को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था.

ये भी पढ़ें :- गर्लफ्रेंड की पनाह, मोबाइल बंद, बदलता ठिकाना... जानें कैसे पकड़ा गया मुंबई हिट-एंड-रन का फरार आरोपी मिहिर शाह?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'प्रेसवू आई ड्रॉप' की मंजूरी DGCI ने क्यों ली वापस, जानिए एक्सपर्ट ने क्या बताया?
"मैं डर गया था, हां सीट बदली...": मिहिर शाह के कबूलनामे में भी खुला रखा बचने का रास्‍ता
कोलकाता रेप-मर्डर केस : डॉक्टर के माता-पिता ने कहा- पुलिस शुरू से ही सबूत मिटाने की कोशिश करती रही
Next Article
कोलकाता रेप-मर्डर केस : डॉक्टर के माता-पिता ने कहा- पुलिस शुरू से ही सबूत मिटाने की कोशिश करती रही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com