पंजाब पुलिस ने बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को CM अरविंद केजरीवाल को धमकाने के आरोप में किया अरेस्ट

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने ट्वीट किया कि पंजाब पुलिस ने गुंडों की पार्टी बीजेपी के एक नेता तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार किया है. उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को "जीने नहीं देंगे' की धमकी दी थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था. इस मामले को लेकर बीजेपी के नेताओं ने नाराजगी जताई है. बग्गा पर आरोप है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक  शब्दों का इस्तेमाल किया और समाज को धर्म व जाति के नाम पर बांटने की कोशिश की. दिल्ली के बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने दावा किया कि लगभग 50 पुलिस वाले बग्गा के दिल्ली स्थित घर में सुबह करीब साढ़े आठ बजे घुसे और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पंजाब पुलिस ने कथित तौर पर उन्हें पकड़ने से पहले स्थानीय दिल्ली पुलिस स्टेशन को सूचित किया था.

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने एक ट्वीट में लिखा कि बग्गा की गिरफ्तारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित धमकी देने के मामले में हुई है. उन्होंने ट्वीट किया कि पंजाब पुलिस ने गुंडों की पार्टी बीजेपी के एक नेता तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार किया है. उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को "जीने नहीं देंगे' की धमकी दी थी."

अब दिल्ली में भी उठी लाउडस्पीकर हटवाने की मांग, 'आप' ने उठाए सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने बग्गा की कथित गिरफ्तारी का उल्लेख किए बिना आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर पंजाब पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि अरविंद केजरीवाल राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए पंजाब पुलिस का बेधड़क दुरुपयोग कर रहे हैं.हम अपने हर एक कार्यकर्ता को सुरक्षित करने के लिए लड़ेंगे और उम्मीद करते हैं कि केजरीवाल सीखेंगे कि कैसे पावर को संभालना है?