दिल्ली BJP का यू-टर्न : AAP को बहुमत मिला, अगला मेयर उन्हीं का होगा, बोले आदेश गुप्ता

आदेश गुप्ता ने कहा कि बीजेपी MCD में मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगी. हम एमसीडी में एक सजग प्रहरी की तरह कोई भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे. दिल्ली स्वच्छ हो और एमसीडी अच्छा काम करे, यही हमारी प्राथमिकता होगी.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एनडीटीवी से बातचीत में साफ किया है कि आप को बहुमत मिला है, अगला मेयर आम आदमी पार्टी से होगा.  बीजेपी MCD में मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगी. हम एमसीडी में एक सजग प्रहरी की तरह कोई भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे. दिल्ली स्वच्छ हो और एमसीडी अच्छा काम करे, यही हमारी प्राथमिकता होगी. इससे पहले उन्होंने संकेत दिए थे कि महापौर बीजेपी का ही होगा, लेकिन अब इस मामले में बीजेपी ने यू-टर्न ले लिया है.

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी का खेल शुरू हो गया. हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फ़ोन आने शुरू हो गए. हमारा कोई पार्षद बिकेगा नहीं. हमने सभी पार्षदों से कह दिया है कि इनका फ़ोन आए या ये मिलने आएं तो इनकी रिकॉर्डिंग कर लें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष सिसोदिया के आरोप पर दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता ने कहा था कि सिसोदिया जी इतना क्यूं घबरा रहे हैं? बीजेपी अपनी ताकत पर भरोसा करती है. हमारे निगम पार्षद जो जीते हैं वो बेहतर काम करेंगे. दिल्ली की जनता का धन्यवाद.  जितने भी निगम पार्षद जीते हैं वो बेहतर काम करेंगे. एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने का काम करेंगे. भ्रष्टाचार की पोल खोली है और आगे भी खोलेंगे. हमने जो काम किए थे वो करते रहेंगे.बीजेपी के इस संकल्प को कोई ताकत रोक नहीं सकती है. हमें 40% वोट मिले हैं." बीजेपी ने संकेत दिया था कि महापौर का चुनाव अब भी बाकी है और चंडीगढ़ में उसके विरोधियों के पास सबसे अधिक सीटें होने के बावजूद महापौर भाजपा का होगा, लेकिन आज बीजेपी ने यूटर्न ले लिया है.