विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 28, 2023

दिल्ली में युवाओं के भविष्य से AAP ने किया खिलवाड़, हम चलाएंगे जागरूकता अभियान: BJP

भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ‘नयी राजनीति के समर्थकों’ ने ऐसे कदम उठाने से भी परहेज नहीं किया, जिससे दिल्ली के युवा नशे की लत में डूब जाते.

Read Time: 13 mins
दिल्ली में युवाओं के भविष्य से AAP ने किया खिलवाड़, हम चलाएंगे जागरूकता अभियान: BJP
नई दिल्ली:

अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति को लेकर राजधानी दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कहा कि वह शराब की दुकानों के ‘प्रसार' की अनुमति देकर दिल्ली में युवाओं के भविष्य के साथ ‘खिलवाड़' करने के लिए रची गई ‘साजिश' के बारे में राजधानी में जागरूकता फैलाएगी. भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ‘नयी राजनीति के समर्थकों' ने ऐसे कदम उठाने से भी परहेज नहीं किया, जिससे दिल्ली के युवा नशे की लत में डूब जाते.

Advertisement

उन्होंने कहा कि पार्टी ने इस मुद्दे पर जागरूकता फैलाने का फैसला किया है, क्योंकि ‘‘हमारे लिए, यह सिर्फ भ्रष्टाचार का मुद्दा नहीं है'' बल्कि यह हमारे लिए ‘‘दिल्ली में युवाओं के भविष्य'' से भी जुड़ा है. त्रिवेदी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा, जिन्हें सीबीआई ने 2021-22 के लिए, अब बंद हो चुकी शराब नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में रविवार शाम को गिरफ्तार किया था. उन्होंने आबकारी विभाग के साथ ही शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘यह विचित्र बात है कि शिक्षा मंत्री और शराब मंत्री एक ही हैं.''

उन्होंने कहा कि आप दावा करती थी कि वे ‘नयी राजनीति के समर्थक'' हैं और उन्होंने ऐसे कदम उठाने से भी परहेज नहीं किया, जिससे ‘दिल्ली के युवा नशे की हालत में डूब जाते'. भाजपा ने आरोप लगाया कि वे जो शराब नीति लाए थे, उससे शराब के सेवन को प्रोत्साहन मिला, आवासीय क्षेत्रों, स्कूलों और धार्मिक स्थलों के करीब दुकानें खोली गईं. आम आदमी पार्टी की उत्पत्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन'' के आंदोलन से हुई थी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और कई अन्य लोग 10 साल पहले इसका हिस्सा थे.

Advertisement

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने सोमवार को मांग की थी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दो गिरफ्तार मंत्रियों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को तत्काल मंत्रिमंडल से हटाएं. जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल मई में धनशोधन के आरोपों में गिरफ्तार किया था. बिधूड़ी ने कहा था कि दिल्ली मंत्रिमंडल में तत्काल फेरबदल किया जाना चाहिए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चीन क्यों चाहता है मजबूत पाकिस्तान? क्या हो सकते हैं ड्रेगन के नापाक इरादे
दिल्ली में युवाओं के भविष्य से AAP ने किया खिलवाड़, हम चलाएंगे जागरूकता अभियान: BJP
Cyclone Remal Live Updates : चक्रवात रेमल ने पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में चक्रवाती मचाई तबाही, जानें कहां कैसे हालात
Next Article
Cyclone Remal Live Updates : चक्रवात रेमल ने पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में चक्रवाती मचाई तबाही, जानें कहां कैसे हालात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;