"हिसाब लिया जाएगा": मध्यप्रदेश पुलिस को लेकर कमलनाथ के बयान पर BJP ने बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता के बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपनी अलोकतांत्रिक आपातकालीन मानसिकता दिखाई है.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है. हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पुलिसकर्मियों को लेकर कहा था कि "अच्छा हिसाब लिया जाएगा."कमलनाथ ने कहा था कि चुनाव आठ महीने में होंगे और मैं सभी से कहना चाहता हूं कि आक्रामक या भयभीत न हों. सभी पुलिस अधिकारी कान खोलकर सुनें कि आगामी चुनाव में सबका हिसाब लिया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता के बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपनी अलोकतांत्रिक आपातकालीन मानसिकता दिखाई है.

शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब कमलनाथ ने पुलिस अधिकारियों और प्रशासन को डराने की कोशिश की है. अगस्त 2021 में भी उन्होंने इसी तरह के बयान दिए थे. कांग्रेस पर तंज कसते हुए, पूनावाला ने कहा कि पार्टी हमेशा एक आपातकालीन मानसिकता, डराने, बदले की भावना और प्रतिशोध की राजनीति में विश्वास करती है.

उन्होंने कहा कि इस तरह की मानसिकता दर्शाती है कि यह 'मोहब्बत की दुकान' नहीं, बल्कि 'धमकी की दुकान' है. कांग्रेस हमेशा डराने-धमकाने, प्रतिशोध और प्रतिशोध की राजनीति में आपातकालीन मानसिकता में विश्वास करती रही है. मध्य प्रदेश में पार्टी बिल्कुल यही प्रदर्शित कर रही है." मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा पुलिस अधिकारियों और प्रशासन को दी जा रही खुली धमकियों का हवाला देते हुए पूनावाला ने सवाल किया कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता से बाहर है तब ये हालात हैं अगर वे गलती से सत्ता में आ जाएंगे तब क्या होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-