बिहार: कार से साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार 8 KM तक घसीटा, फिर कुचलकर की हत्या

कार की टक्कर लगने के बाद बोनट में फंसे बुजुर्ग को आठ किलोमीटर दूर तक घसीटा गया. इसके बाद कार चालक ने ब्रेक मारकर बुजुर्ग को बोनट से गिरा दिया और उनको कार के नीचे बेरहमी से रौंद दिया.

बिहार: कार से साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार 8 KM तक घसीटा, फिर कुचलकर की हत्या

ड्राइवर और कार में सवार अन्य लोग फरार हो गए.

चंपारण :

बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के कोटवा थाना क्षेत्र में एनएच 27 पर शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसे में बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई. एक कार चालक ने साइकिल सवार बुजुर्ग को पहले तो टक्कर मारी. फिर टक्कर लगने के बाद कार के बोनट में फंसे बुजुर्ग को आठ किलोमीटर दूर तक घसीटा गया. इसके बाद कार चालक ने ब्रेक मारकर बुजुर्ग को बोनट से गिरा दिया और उनको कार के नीचे बेरहमी से रौंद दिया. फिर कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

इस सड़के हादसे में घायल मृत बुजुर्ग की पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के रहने वाले 70 वर्षीय शंकर चौधुर के रूप में हुई है. हालांकि, पिपराकोठी थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार को जब्त कर लिया. लेकिन ड्राइवर और कार में सवार अन्य लोग फरार हो गए. बताया जाता है कि साइकिल सवार शंकर चौधुर बंगरा चौक के पास एनएच 27 पार कर रहे थे. उसी दौरान गोपालगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने शंकर चौधुर के साइकिल में टक्कर मार दी.

टक्कर लगने के बाद शंकर चौधुर उछल कर कार की बोनट पर आ गए और उससे चिपक कर उन्होंने वाइपर पकड़ लिया. इस दौरान वो चिल्ला-चिल्लाकर कार रोकने की गुहार लगाते रहे. सड़क किनारे खड़े जिन लोगों ने इसे देखा. वह भी आवाज लगाकर गाड़ी रोकने के लिए चिल्लाते रहे. जबकि कुछ लोगों ने कार का पीछा करना शुरु किया. लेकिन कार चालक उसी तेज गति में कार चलाता रहा.

लोगों को पीछा करता देख चालक ने कोटवा के कदम चौक के पास अचानक ब्रेक मारा तो शंकर आगे की ओर गिर गए. इस दौरान घटनास्थल पर हीं उनकी मौत हो गई. कोटवा थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एनएच किनारे के सभी थाना को अलर्ट कर दिया गया. साथ ही पिपराकोठी पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.लेकिन चालक और कार सवार सभी फरार हो गए. कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से उनके मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : खनन माफिया गैंग ने वन अधिकारियों से बंदूक की नोंक पर छुड़ाया जब्त किया ट्रैक्टर: मध्य प्रदेश पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : मुंबई : बांद्रा में 14 माह पहले हुई युवती की हत्या को लेकर पुलिस के खुलासे पर पिता ने उठाए सवाल