त्रिपुरा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पीएम मोदी समेत ये 40 दिग्गज नेता करेंगे प्रचार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पुराने सहयोगी इंडिजेनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के साथ सीट के बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है.अब पार्टी चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुट गई है.

त्रिपुरा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पीएम मोदी समेत ये 40 दिग्गज नेता करेंगे प्रचार

चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुटी बीजेपी

बीजेपी की त्रिपुरा इकाई ने 16 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भी कमर कसनी शुरू कर दी है. नतीजतन त्रिपुरा विधान सभा चुनाव के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. त्रिपुरा में होने वाले विधान सभा चुनाव में स्टार प्रचारक की लिस्ट में पीएम मोदी, अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह ,स्मृति ईरानी , योगी आदित्यनाथ , हिमंत बिस्वा सरमा, हेमा मालिनी, मनोज तिवारी, लॉकेट चटर्जी का नाम प्रमुख तौर पर शामिल हैं. 

इसके साथ ही कई और दिग्गज नेताओं को चुनाव प्रचार की लिस्ट में शामिल किया  गया है. मुख्यमंत्री माणिक साहा ने गठबंधन की घोषणा करते हुए कहा कि भाजपा 55 सीट पर चुनाव लड़ेगी. मुख्यमंत्री बारडोवली (शहर) से चुनाव लड़ेंगे, जिस सीट पर उन्होंने पिछले साल हुए उपचुनाव में जीत हासिल की थी. इससे पहले दिल्ली में भाजपा ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए 48 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, जिसमें केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक सहित 11 महिलाओं को मैदान में उतारा गया है.

ये भी पढ़ें : "...दूध में दरार": बीबीसी की विवादित डाक्यूमेंट्री के बीच पीएम मोदी ने कहा-'कभी सफल नहीं होंगे'

ये भी पढ़ें : "अंग्रेज और मुगलों के नाम हटा देंगे अगर..." 'मुगल गार्डन' का नाम बदलने पर बीजेपी नेता की प्रतिक्रिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com