BJP सांसद ने बेंगलुरु में बाढ़ से तबाही को बताई 'छोटी बात', कहा- सरकार को बदनाम करने की हो रही है कोशिश

अब भी शहर के सभी इलाकों से पानी निकला नहीं है. तेज बारिश अगर हुई तो एक बार फिर तबाही तय है. नालों के साथ-साथ झील में पानी ले जाने वाली नालियों पर अतिक्रमण हुआ. उसे हटाने की कोशिश नहीं हुई.

BJP सांसद ने बेंगलुरु में बाढ़ से तबाही को बताई 'छोटी बात', कहा- सरकार को बदनाम करने की हो रही है कोशिश

बेंगलुरु:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बाढ़ से भारी तबाही मची. आज भी लोग इससे परेशान हैं, लेकिन बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने इसे एक छोटी बात मानते हुए कहा कि बेवजह बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु का महज 5 फीसदी हिस्सा ही बाढ़ से प्रभावित हुआ था. जिस तरह से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, उसका मकसद बेंगलुरु को बदनाम करने का है. प्रयास हमारे मुख्यमंत्री को और सरकार को बदनाम करने का है जो लगातार काम कर रहे हैं.

जबकि बाढ़ की वजह से कई अपार्टमेंट्स और दूसरी बिल्डिंग में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया. 25 साल की एक युवती की करंट लगने से मौत हो गई, लेकिन राज्य की सत्तारूढ़ बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्य तबाही फैलाने वाले बाढ़ को एक छोटी बात मानते हैं. 

अब भी शहर के सभी इलाकों से पानी निकला नहीं है. तेज बारिश अगर हुई तो एक बार फिर तबाही तय है. नेताओं और नौकरशाहों कि मिलीभगत ने खूबसूरत शहर को बर्बाद कर दिया. नालों के साथ-साथ झील में पानी ले जाने वाली नालियों पर अतिक्रमण हुआ. उसे हटाने की कोशिश नहीं हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीबीएमपी कमिश्नर तुषार गिरिनाथ ने कहा है कि अतिक्रमण की 350 जगहों को हमने चिन्हित किया है और एक और लिस्ट हम बना रहे हैं. अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई होगी.