मुरादाबाद में बीजेपी नेता अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्‍या, पूरी घटना CCTV में कैद

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय राजनीति में सक्रिय रहने वाले अनुज चौधरी ने संभल के असमोली ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा लेकिन वह चुनाव हार गए थे.

मुरादाबाद में बीजेपी नेता अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्‍या, पूरी घटना CCTV में कैद

UP Crime: बाइक पर सवार तीन लोगों ने बीजेपी नेता अनुज चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

उत्तर प्रदेश के संभल के एक बीजेपी नेता अनुज चौधरी की गुरुवार शाम मुरादाबाद में उनके आवास के बाहर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें  34 वर्षीय अनुज चौधरी अपने अपार्टमेंट के बाहर एक अन्य व्यक्ति के साथ टहलते हुए नजर आ रहे हैं.

तभी पीछे की तरफ से आए बाइक पर सवार तीन लोगों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गए और जमीन पर गिरते नजर आ रहे हैं. 

अनुज चौधरी हार गए थे ब्लॉक प्रमुख का चुनाव 
पुलिस ने कहा कि बीजेपी नेता को मुरादाबाद के ब्राइटस्टार अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, स्थानीय राजनीति में सक्रिय रहने वाले अनुज चौधरी ने संभल के असमोली ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा लेकिन वह चुनाव हार गए थे.

परिवार ने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को ठहराया जिम्मेदार
इस घटना के पीछे बीजेपी नेता के परिवार ने  राजनीतिक रंजिश और उनके  प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस के मुताबिक, परिवार ने हत्या में शामिल दो लोगों के नाम बताए हैं- अमित चौधरी और अनिकेत.बीजेपी नेता की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित की
मुरादाबाद पुलिस ने एक बयान में कहा, "दो पक्षों के बीच आपसी दुश्मनी थी. चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.".