विज्ञापन

अखिलेश यादव ने दिया 'मॉनसून ऑफर', जानें बीजेपी ने दिया क्या जवाब

बीजेपी नेता आलोक अवस्थी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि अगर संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते.

अखिलेश यादव ने दिया 'मॉनसून ऑफर', जानें बीजेपी ने दिया क्या जवाब
बीजेपी और सपा एक दूसरे पर हमलावर
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों थोड़ी गरमाई हुई है. एक तरफ खराब प्रदर्शन के कारण उत्तर प्रदेश बीजेपी में विवाद की खबरे आ रही है. वहीं दूसरी तरफ इसी मुद्दे पर सपा नेता अखिलेश यादव बीजेपी पर तंज कसने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिसका चर्चा में आना तय था. दरअसल उन्होंने उन्होंने कहा है कि 100 लाओ, सरकार बनाओ. अखिलेश यादव की यही पोस्ट अब सुर्खियां बटोर रही है. माना जा रहा है कि अखिलेश ने अपनी इस पोस्ट के सहारे बीजेपी पर निशाना साधा है.

अखिलेश के ऑफर पर बीजेपी नेता का जवाब

अखिलेश के इस पोस्ट के जवाब में बीजेपी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है. बीजेपी नेता आलोक अवस्थी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि अगर संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते. पार्टी पर कब्जा करने वाले अखिलेश के राज को जनता भूली नहीं है. अपराधियों, बलात्कारियों, लव जिहादियों, आतंकवादियों, भूमाफियों, रंगदारों, भ्रष्टचारियों, युवाओं के रोजगार ठगने वालों की समर्थक सरकार को जनता ने ठिकाने लगाया है आगे भी लगाएगी. इसलिए ऑफर बांटते फिर रहे हैं, क्यों की खुद की कोई कुव्वत नहीं है.

केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश को घेरा

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को X पर पोस्ट किया, "सपा बहादुर अखिलेश यादव जी, बीजेपी की देश और प्रदेश दोनों जगह मजबूत संगठन और सरकार है. सपा का PDA धोखा है. यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है. बीजेपी 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहराएगी." वहीं अखिलेश यादव भी कह चुके हैं कि सरकार आपस में लड़ रही है, जनता भी सारे भ्रष्टाचार को जानती है. दूसरी ओर कुर्सी की लड़ाई में जनता बहुत परेशान है. केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी अपने हारे हुए लोगों के साथ खड़ा होना चाहती है, ये कमज़ोर पड़ गये हैं. साथ ही उपचुनाव पर सपा नेता ने कहा कि हमने जैसा किया, उससे बेहतर करेंगे.

ये भी पढ़ें : लखनऊ में बयानबाजी, दिल्ली में हाईप्रोफाइल मीटिंग, समझें क्यों यूपी का खूंटा मजबूत करना चाहती है BJP?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा चुनाव में इन 6 चेहरों पर सबकी नजर, जानिए इनकी खुद की सीट का समीकरण
अखिलेश यादव ने दिया 'मॉनसून ऑफर', जानें बीजेपी ने दिया क्या जवाब
वे चुप क्यों रहीं? लड़कियां खुद कंफर्टेंबल फील कराती हैं... केरल की 'डर्टी पिक्चर' पर ऐसा क्यों बोलीं एक्ट्रेस?
Next Article
वे चुप क्यों रहीं? लड़कियां खुद कंफर्टेंबल फील कराती हैं... केरल की 'डर्टी पिक्चर' पर ऐसा क्यों बोलीं एक्ट्रेस?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;