बीजेपी ने सभी सांसदों को 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम जोर-शोर से मनाने के दिए निर्देश, ये है प्लान

9 अगस्त से 11 अगस्त तक सभी शहरों-गांवों में प्रभातफेरी निकाल कर हर घर तिरंगा कार्यक्रम का प्रचार किया जाए. प्रभातफेरी में रघुपति राघव राजाराम और वंदे मातरम का गायन करने के लिए कहा गया है.

बीजेपी ने सभी सांसदों को 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम जोर-शोर से मनाने के दिए निर्देश, ये है प्लान

'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ने सांसदों को दिए ये निर्देश

नई दिल्ली:

बीजेपी संसदीय दल की आज बैठक हुई, जिसमें सभी सांसदों को हर घर तिरंगा कार्यक्रम जोर-शोर से मनाने का निर्देश दिया गया. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों को निर्देश दिया कि  9 अगस्त से 15 अगस्त हर घर तिरंगा को लेकर विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएं. 9 अगस्त से 11 अगस्त तक सभी शहरों-गांवों में प्रभातफेरी निकाल कर हर घर तिरंगा कार्यक्रम का प्रचार किया जाए. प्रभातफेरी में रघुपति राघव राजाराम और वंदे मातरम का गायन करें. प्रत्येक सांसद की प्रभातफेरी में उपस्थिति अनिवार्य है. अपने शहरों-कस्बों-गांवों में लगी महापुरुषों और स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों की साफ-सफाई का अभियान चलाएं.

भारतीय जनता युवा मोर्चा 10 से 12 अगस्त तक तीन दिनों तक तिरंगा बाइक यात्रा निकालेगा. 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर नागरिक के घर पर तिरंगा लहराने के लिए सांसद प्रेरित करें.  14 अगस्त को विभाजन विभीषिका दिवस पर मौन जुलूस निकाला जाएगा. संस्कृति मंत्रालय कल सुबह साढ़े 8 बजे से लाल किला से विजय चौक तक तिरंगा बाइक यात्रा निकालेगा, इसमें सभी सांसदों को रहने को कहा गया. सभी बीजेपी सांसद आज से सोशल मीडिया की अपनी प्रोफाइल में डीपी में तिरंगा लगाएंगे जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाई है. 5 अगस्त की शाम को उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर बैठक होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें :CWG 2022 भारतीय महिला टीम ने लॉन बॉल में मेडल पक्का कर रचा इतिहास