विज्ञापन
This Article is From Jun 21, 2021

टीकरी बॉर्डर पर व्यक्ति की मौत के मामले में बीजेपी दुर्भावनापूर्ण प्रचार कर रही : SKM

संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हरियाणा के सभी गांवों में भाजपा नेताओं के प्रवेश का विरोध जारी रखेंगे

टीकरी बॉर्डर पर व्यक्ति की मौत के मामले में बीजेपी दुर्भावनापूर्ण प्रचार कर रही : SKM
प्रतीकात्मक फोटो.
नई दिल्ली:

संयुक्त किसान मोर्चा (SKM)ने रविवार को आरोप लगाया कि इस सप्ताह की शुरुआत में टीकरी बॉर्डर पर एक व्यक्ति की मौत के मामले को लेकर भाजपा ''दुर्भावनापूर्ण प्रचार'' कर रही है. साथ ही भाजपा पर ''शांतिपूर्ण'' आंदोलन की छवि बिगाड़ने का भी आरोप लगाया. मोर्चा ने बयान जारी कर दावा किया कि उन्हें धरनास्थल के आसपास के निवासियों का भी समर्थन मिल रहा है और जोर देकर कहा कि वे सोमवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर हरियाणा के सभी गांवों में भाजपा नेताओं के प्रवेश का विरोध जारी रखेंगे.

पुलिस ने पिछले बृहस्पतिवार को कहा था कि टीकरी बॉर्डर पर 44 वर्षीय मुकेश की झुलसने के कारण मौत हो गई थी. आरोप है कि चार लोगों ने मुकेश पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर आग के हवाले कर दिया था.

बयान में मोर्चा ने 17 जून को हुए ''आत्महत्या'' के मामले को लेकर कथित तौर पर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं द्वारा चलाए जा रहे ''दुर्भावनापूर्ण प्रचार'' को लेकर चिंता जताई. केंद्र के नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान संगठन कई महीने से दिल्ली की सीमाओं पर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com