'धोखा JDU के साथ हुआ.. सहयोगियों के खिलाफ साजिश करती है BJP': NDTV से बोले ललन सिंह

जेडीयू अध्यक्ष ने कहा महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है, आज रुपया न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया है, अमित शाह उस पर चर्चा क्यों नहीं करते हैं. दिनभर मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम की बात करते हैं.

'धोखा JDU के साथ हुआ.. सहयोगियों के खिलाफ साजिश करती है BJP': NDTV से बोले ललन सिंह

जेडीयू अध्यक्ष ने अमित शाह पर आरोप लगाया कि वो पूरे देश में सांप्रदायिक माहौल खराब कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

जनता दल युनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह (JD(U) President Rajeev Ranjan Singh) उर्फ ललन सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह के पूर्णिया में लगाए आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने एनडीटीवी (NDTV) से कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ कोई धोखा नहीं किया, बल्कि धोखा तो उनके साथ हुआ है. बीजेपी लीडरशिप अपने राजनीतिक सहयोगियों के खिलाफ साजिश करती है . यही वजह है कि नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया.

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं. वह विपक्ष को राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट करना चाहते हैं. नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष को एकजुट करने की कवायद के सूत्रधार होंगे, वह पीएम पद के उम्मीदवार नहीं है.

गृह मंत्री के बिहार में बढ़े अपराध के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि दिल्ली और बिहार में आपराधिक घटनाओं के आंकड़े सामने रखें, सच्चाई खुद सामने आ जाएगी. हम गृहमंत्री को आमंत्रित करते हैं कि बिहार में साधारण नागरिक के रूप में 7 दिन सड़कों का दौरा करें. एक जगह भी उनको कोई रोके तो पता चलेगा कि कानून व्यवस्था कैसी है.

जेडीयू अध्यक्ष ने अमित शाह पर आरोप लगाया कि वो पूरे देश में सांप्रदायिक माहौल खराब कर रहे हैं. सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी आज चरम सीमा पर है, आज रुपया न्यूनतम स्तर पर पहुंच गया है, उस पर चर्चा क्यों नहीं करते हैं. दिनभर मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम की चर्चा करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप काम के आधार पर वोट नहीं मांग सकते. नीतीश कुमार ने बिहार में काम किया है, विकास किया है. उन्होंने कभी भी भावनाओं को भड़काने की कोशिश नहीं की.