"ऐसी राजनीति पर शर्मिंदगी नहीं होती...": राहुल गांधी का बीजेपी पर निशाना

गुजरात सरकार ने हाल ही में अपनी क्षमा नीति के तहत बिलकिस बानो केस के सभी दोषियों की रिहाई को मंजूरी दी है. जिसके बाद 15 अगस्त को उन्हें गोधरा उप-कारागार से रिहा कर दिया गया. 

बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई पर राहुल गांधी का बयान

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आज एक ट्वीट किया और सरकार पर काफी गंभीर आरोप लगाए. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  उन्नाव- भाजपा MLA को बचाने का काम, कठुआ- बलात्कारियों के समर्थन में रैली, हाथरस- बलात्कारियों के पक्ष में सरकार और गुजरात- बलात्कारियों की रिहाई और सम्मान!. अपराधियों का समर्थन महिलाओं के प्रति भाजपा की ओछी मानसिकता को दर्शाता है. ऐसी राजनीति पर शर्मिंदगी नहीं होती, प्रधानमंत्री जी?

बिलकिस बानो केस में राहुल गांधी पूरी तरह से पीएम मोदी को घेरने में लगे हुए हैं. उन्होंने कल भी एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि 5 महीने की गर्भवती महिला से बलात्कार और उनकी 3 साल की बच्ची की हत्या करने वालों को 'आज़ादी के अमृत महोत्सव' के दौरान रिहा किया गया. नारी शक्ति की झूठी बातें करने वाले देश की महिलाओं को क्या संदेश दे रहे हैं? प्रधानमंत्री जी, पूरा देश आपकी कथनी और करनी में अंतर देख रहा है. 

ये भी पढ़ें- NDTV की खबर का असर : कारम डैम से जुड़ी दो कंपनियों को सरकार ने किया ब्लैकलिस्ट

दरअसल गुजरात सरकार ने हाल ही में अपनी क्षमा नीति के तहत बिलकिस रेप केस के सभी दोषियों की रिहाई को मंजूरी दी है.  मुंबई में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने 11 दोषियों को बिलकिस  बानो के साथ सामूहिक बलात्कार और उनके परिवार के सात सदस्यों की हत्या करने के जुर्म में 21 जनवरी 2008 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. बाद में बंबई उच्च न्यायालय ने उनकी दोषसिद्धि को बरकरार रखा था. वहीं भाजपा नीत गुजरात सरकार ने माफी नीति के तहत सजा माफी दे दी जिसके बाद 15 अगस्त को उन्हें गोधरा उप-कारागार से रिहा कर दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिलकिस बानो के पति याकूब ने NDTV से बयां किया दर्द, बोले "मैं सदमें में हूं"