Bihar Politics: RLJP में टूट की खबरों पर भाई चिराग पासवान पर बरसे प्रिंस राज, कहा- बदनाम करने की हो रही है कोशिश

प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह उड़ा रहे हैं. लेकिन हमारी पार्टी पूरी मजबूती से एनडीए के साथ है.

Bihar Politics: RLJP में टूट की खबरों पर भाई चिराग पासवान पर बरसे प्रिंस राज, कहा- बदनाम करने की हो रही है कोशिश

प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह उड़ा रहे हैं.

पटना :

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी में टूट की खबरों के बीच रविवार को पार्टी के पांच सांसदों में से तीन सांसद पार्टी दफ्तर पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके पार्टी की मौजूदा स्थिति के संबंध में जानकारी दी. दिल्ली में रहने के कारण पशुपति पारस और कोविड-19 का शिकार होने के कारण चौधरी महबूब अली कैसर पीसी में शामिल नहीं हो सके. हालांकि, यहां मौजूद अन्य सांसदों ने पार्टी में एकजुटता का दावा किया. 

पीसी के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने जमुई सांसद और लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह उड़ा रहे हैं. लेकिन हमारी पार्टी पूरी मजबूती से एनडीए के साथ है. हम सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी तरह से समर्थन दिया है और हम मजबूती के साथ एनडीए में बने रहेंगे. 

चिराग के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जंगलराज को समाप्त करने के लिए नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर 2005 में सरकार बनाई थी. लेकिन एक बार फिर बीजेपी को छोड़कर उन्होंने महाजंगलराज के आगमन के संकेत दे दिए हैं. 

इधर, पीसी के दौरान सांसद वीणा देवी ने भी पार्टी में कोई टूट नहीं होने का दावा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने में लगे हैं. वहीं, सांसद चन्दन सिंह ने भी पार्टी में किसी तरह की टूट को अफवाह करार दिया है. गौरतलब है कि ऐसी चर्चा थी कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सभी सांसद आरजेडी की सदस्यता ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें -
-- पंजाब में "एक विधायक, एक पेंशन" योजना लागू, भगवंत मान ने कहा- व्यवस्था में आएगा बदलाव
-- राज्यों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ''कुछ भी मुफ्त में देने का वादा करने से पहले...''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रिसाइकिलिंग के जरिये पुराने टायरों को बैग्‍स, एसेसरीज और फुटवेयर में बदल रहे