बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-टेंपो की भिड़ंत में 9 की मौत, कई गंभीर

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी (Bihar Accident) लोगों को इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया. घायलों की बिगड़ती हालत को देखकर उन्हें तुरंत पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है.

बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-टेंपो की भिड़ंत में 9 की मौत, कई गंभीर

बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा.(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना:

बिहार के लखीसराय में एक भीषण सड़क हादसा (Bihar Accident) हो गया. सिकंदरा मुख्य मार्ग पर मौजूद बिहरौरा गांव के पास एक ऑटो सामने से आ रहे टेंपो की चपेट में आ गया. इस हादसे में टेंपो सवार 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मोबाइल के आधार पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है. पुलिस की टीम घटनास्थल पर मौजूद है. बता दें कि हादसे के समय टेंपों में करीब 14 लोग सवार थे, जिनमें से 9 लोगों की जान चली गई. 

ये भी पढ़ें-पुणे में 100 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त, नमक बेचने की आड़ में हो रहा था यह गोरखधंधा

ट्रक-टेंपो की टक्कर में गई जानें

दिल दहला देने वाला यह हादसा लखीसराय सिकंदरा मुख्य मार्ग पर हुआ. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी लोगों को इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया. घायलों की बिगड़ती हालत को देखकर उन्हें तुरंत पीएमसीएच पटना रेफर किया गया. घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी  मृतक ड्राइवर मनोज कुमार के जीजा अनिल मिस्री ने इस घटना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मनोज से कुछ लोगों को हलसी से लखीसराय लाने को कहा गया था. हलसी से लखीसराय आने के दौरान  रामगढ चौक थाना क्षेत्र के झूलौना के पास ट्रक और सीएनजी टेंपो की जबरदस्त  टक्कर हो गई, इस घटना में 14 लोग  जख्मी हो गए, जिसमें 9 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. 

पटना अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

 गंभीर रूप से घायलों का इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा है, सभी की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है. मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है. इस घटना को लेकर नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया की घटना झूलना गांव के पास हुई.  टेंपों से लोग हलसी से लखीसराय आ रहे थे.सभी मृतक मुंगेर और लखीसराय के रहने वाले थे. इस हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है. उनके परिजनों के पहुंचने के बाद ही ये पता चल सकेगा कि ये लोग हलसी से कहां जा रहे थे. पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह एक बड़ा हादसा है, इसकी जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-दिल्ली : तीन किशोरों ने स्कूल में परेशान करने पर 11वीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या की