बिहार के पूर्व विधायक ने बेटी की हत्या के लिए भाड़े के हत्यारे रखे : पुलिस

प्रमोद कुमार ने कहा कि 1-2 जुलाई की दरमियानी रात को पूर्व विधायक की बेटी को श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र में जान से मारने का प्रयास किया गया. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चलाई है. लक्ष्य से चूकने के बाद हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए.

बिहार के पूर्व विधायक ने बेटी की हत्या के लिए भाड़े के हत्यारे रखे : पुलिस

बेटी को मारने के लिए पूर्व विधायक ने रखे भाड़े के हत्यारे (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के एक पूर्व विधायक को अपनी बेटी को मारने के लिए भाड़े के हत्यारों को काम पर रखने आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पटना नगर (पूर्व) पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार के अनुसार पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को रविवार को उन अपराधियों के खुलासे के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें उन्होंने ‘‘ऑनर किलिंग'' के लिए 20 लाख रुपये का भुगतान किया था. पुलिस ने बताया कि पूर्व विधायक अपनी बेटी के दूसरी जाति के व्यक्ति से शादी करने को लेकर खुश नहीं थे.

प्रमोद कुमार ने कहा कि 1-2 जुलाई की दरमियानी रात को पूर्व विधायक की बेटी को श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र में जान से मारने का प्रयास किया गया. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चलाई है. लक्ष्य से चूकने के बाद हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए. शनिवार को सघन तलाशी अभियान चलाया गया. गिरोह के सरगना अभिषेक उर्फ छोटे सरकार को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

ऑनर किलिंग : फोन पर प्रेमी से बात कर रही बेटी को पिता ने पीट-पीटकर मार डाला, शव नदी में फेंका

अभिषेक ने पुलिस को शर्मा के बारे में बताया जिन्होंने 1990 के दशक में अपने पैतृक जिले सारण से विधानसभा का कार्यकाल पूरा किया था. निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके शर्मा के बारे में भी कहा जाता है कि उनका आपराधिक इतिहास रहा है. वह वर्तमान में किस पार्टी से जुड़े हैं यह पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अभिषेक और उसके सहयोगियों के पास से तीन देशी पिस्तौल, कई कारतूस और बिना नंबर प्लेट वाली एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

ये VIDEO भी देखें- 'मुझे बचाने के बाद आंखों के सामने दोस्त ने तोड़ा दम': मणिपुर भूस्खलन में बचे व्यक्ति की दर्दनाक कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)