विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 28, 2022

हमला करने वाले पर नहीं होगी कार्रवाई, नीतीश कुमार ने आरोपी के मेडिकल जांच में सहयोग के दिए निर्देश

नीतीश कुमार के गृहनगर बख्तियारपुर में एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया था, जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने आरोपी को पीटना  शुरू कर दिया था. इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें रोका और कहा कि मारो नहीं, पहले पूछो दिक्कत क्या है.

हमला करने वाले पर नहीं होगी कार्रवाई, नीतीश कुमार ने आरोपी के मेडिकल जांच में सहयोग के दिए निर्देश
नीतीश कुमार ने हमला करने के आरोपी के मेडिकल जांच में सहयोग के दिए निर्देश
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा दिल दिखाते हुए खुद पर हमला करने वाले युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करने के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने आरोपी व्यक्ति के विरूद्ध कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने और उसकी समस्या को समझकर समाधान करने एवं उसकी चिकित्सा में जरूरी सहयोग प्रदान करने का निर्देश दिया है.

प्रारंभिक जांच में पाया गया है नीतीश कुमार पर हमला करने वाला शख्स बख्तियारपुर के अबू मोहम्मदपुर का रहने वाला है. बातचीत करने पर पता चला कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है. उसके परिजनों ने बताया कि छोटू (हमला करने वाला युवक) की दिमागी हालत ठीक नहीं है. कुछ साल पहले वह दो मंजिला छत्त से कूद गया था, और एक बार फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुका है. उसकी पत्नी छोड़कर चली गई है और अपने बच्चों के साथ अलग रहती है.

बिहार सरकार ने मंत्री मुकेश सहनी को किया बर्खास्त, बीजेपी से बिगड़े थे रिश्ते 

बता दें कि नीतीश कुमार के गृहनगर बख्तियारपुर में एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया था, जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने आरोपी को पीटना  शुरू कर दिया था. इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें रोका और कहा कि मारो नहीं, पहले पूछो दिक्कत क्या है.

आरोपी का नाम शंभू उर्फ छोटू बताया गया है. उसकी सोना-चांदी की दुकान है. वह बख्तियारपुर के अबू मोहम्मदपुर का रहने वाला है. उस पर मामला भी दर्ज है. घटना के दौरान चूंकि परिवार के अधिकांश पुरुष सदस्य बाहर थे, इसलिए उसने किसी तरह चुपके से घर से निकलकर नीतीश कुमार पर हमला कर दिया. उसके बारे में कई जानकारियों को कन्फ़र्म और क्रॉस चेक किये जाने को लेकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;