मध्यप्रदेश : मंत्री के बेटे पर कथित मारपीट का आरोप, हिरासत में लेने पर पुलिस पर की कार्रवाई

आरोपियों ने रेस्टोरेंट के मालिक, उसकी पत्नी और नोकर के साथ भी मारपीट की थी. मारपीट की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. यह मामला शाहपुरा थाना इलाके की त्रिलंगा कॉलोनी का बताया जा रहा है.

मध्यप्रदेश : मंत्री के बेटे पर कथित मारपीट का आरोप, हिरासत में लेने पर पुलिस पर की कार्रवाई

यह मामला शाहपुरा थाना इलाके की त्रिलंगा कॉलोनी का बताया जा रहा है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल पर मारपीट करने का एक मामला दर्ज हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मीडियाकर्मी समेत चार लोगों से मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपी अभिज्ञान पटेल ने मीडियाकर्मी की बाइक को भी पीछे से टक्कर मारी थी और फिर मीडियाकर्मी की पिटाई की थी. इस दौरान जब एक रेस्टोरेंट के मालिक मीडियाकर्मी को बचाने आए तो उनके साथ भी वो मारपीट करने लगे.

आरोपियों ने रेस्टोरेंट के मालिक, उसकी पत्नी और नोकर के साथ भी मारपीट की थी. मारपीट की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. यह मामला शाहपुरा थाना इलाके की त्रिलंगा कॉलोनी का बताया जा रहा है. पुलिस ने मंत्री के बेटे और उसके दोस्तों पर मारपीट समते अपशब्दों का इस्तेमाल करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस जब मंत्री के पुत्र को थाने लेकर पहुंची तो वहां मंत्री भी पहुंचे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद मंत्री ने आरोप लगाया कि उनके बेटे के साथ थाने में मारपीट की गई है और उनकी शिकायत पर चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड भी कर दिया गया. मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे के साथी प्रशांत की शिकायत पर रेस्टोरेंट संचालक और उसके साथी पर भी एक मामला दर्ज किया गया है.