विज्ञापन

बेंगलुरु के हॉस्टल में क्यों की गई महिला की हत्या? शुरुआती जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

कुछ समय पहले अभिषेक पीजी हॉस्टल में आया और वहां आकर उसने हंगामा मचाया. जिसके बाद कृति कुमारी ने अपनी दोस्त को नए पीजी हॉस्टल में शिफ्ट करने में मदद की और दोनों ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया. जिससे आरोपी गुस्से में आ गया और आखिरकर उसने कृति की हत्या कर दी. 

बेंगलुरु के हॉस्टल में क्यों की गई महिला की हत्या? शुरुआती जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा
बेंगलुरु के हॉस्टल में महिला की बेरहमसी से हत्या
बेंगलुरु:

बेंगलुरु के पॉश इलाके में एक हॉस्टल में 24 वर्षीय महिला की बेरहमी से की गई हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. पुलिस ने इस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी कृति कुमारी की रूममेट का बॉयफ्रेंड है, जिसका नाम अभिषेक है. अभिषेक और कृति की रूममेट के बीच अक्सर उसकी बेरोजगारी को लेकर बहस होती थी और ये विवाद अक्सर गंभीर हो जाते थे. जिसमें कभी-कभी कृति भी शामिल हो जाती थी, जिससे स्थिति और खराब हो जाती थी.

कृति ने रूममेट को आरोपी से दूर रहने की दी थी सलाह

कथित तौर पर, कृति ने अपनी रूममेट को उस आदमी से दूरी बनाने का सुझाव दिया. कृति और उसके दोस्तों ने अभिषेक  से दूरी बनानी शुरू कर दी. कुछ समय पहले अभिषेक पीजी हॉस्टल में आया और वहां आकर उसने हंगामा मचाया. जिसके बाद कृति कुमारी ने अपनी दोस्त को नए पीजी हॉस्टल में शिफ्ट करने में मदद की और दोनों ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया. जिससे आरोपी गुस्से में आ गया और आखिरकर उसने कृति की हत्या कर दी. 

Latest and Breaking News on NDTV

सीसीटीवी फुटेज में क्या दिखा

घटना का सीसीटीवी फुटेज, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें हमलावर को पेइंग गेस्ट रेजिडेंस की गैलरी में चलते हुए दिखाया गया है, जहां कृति कुमारी रहती थी. सीसीटीवी फुटेज में अभिषेक को कृति के कमरे की ओर जाते हुए दिखाया गया है, जिसके हाथ में एक प्लास्टिक बैग है. अभिषेक दरवाज़ा खटखटाता है और कमरे में एंट्री करता है. इसके तुरंत बाद, अभिषेक उसे बाहर खींचता हुआ दिखाई देता है और कृति उसके चंगुल से निकलने के लिए संघर्ष करती है.

अभिषेक, एक हाथ में चाकू पकड़े हुए था और दूसरे हाथ से कृति की गर्दन पकड़ लेता है. कृति अपनी जान बचाने के लिए खूब हाथ-पैर मारती है, लेकिन आखिरकार आरोपी उस पर हमला करने में सफल हो जाता है. 

अभिषेक, एक हाथ में चाकू पकड़े हुए था और दूसरे हाथ से कृति की गर्दन पकड़ लेता है. कृति अपनी जान बचाने के लिए खूब हाथ-पैर मारती है, लेकिन आखिरकार आरोपी उस पर हमला करने में सफल हो जाता है. कृति के गिर जाने के बाद भी हत्यारा उसके बालों को पकड़ता है और उसे चाकू घोंप देता है. फिर वह उससे एक कदम दूर चला जाता है और उसे सांस लेते हुए देखकर फिर से उसका गला काटने की कोशिश करता है और फिर भाग जाता है.

पीजी में मौजूद अन्य महिलाएं बाहर भागीं और उसे देखकर उनमें से एक को अपने सेल फोन पर पुलिस को फोन करते हुए देखा गया.

पुलिस ने आरोपी को कैसे दबोचा

इस मामले के आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने एनडीटीवी से इस खबर की पुष्टि की. बेंगलुरु के कोरमंगला स्थित एक 'पेइंग गेस्ट' में रहने वाली कृति कुमारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या 23 जुलाई की रात को की गई थी. हमलावर ने कमरे में घुसकर कृति कुमारी को मार डाला था. कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी और वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
बेंगलुरु के हॉस्टल में क्यों की गई महिला की हत्या? शुरुआती जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com