विज्ञापन
Story ProgressBack

बदायूं डबल मर्डर केस : आरोपी ने दोनों बच्चों पर 23 बार किया था धारदार हथियार से हमला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

दोनों के शरीर पर कुल 23 बार धारदार हथियार से हमला किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक गर्दन पर वार करने के बाद दोनों की पीठ, छाती और पैरों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था.

Read Time: 3 mins
बदायूं डबल मर्डर केस : आरोपी ने दोनों बच्चों पर 23 बार किया था धारदार हथियार से हमला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
आरोपी साजिद की भी एनकाउंटर में मौत हो गई.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में 19 मार्च को दो मासूमों की निर्मम हत्या (Badaun Double Murder Case) कर दी गई थी. इस घटना के क्षेत्र के ही नहीं बल्कि देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों मासूमों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इसमें बताया गया है कि दोनों बच्चों आयुष और आहान पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. बड़े बेटे आयुष पर साजिद ने 14 बार वार किया था और आहान पर 9 बार वार किया था. 

दोनों के शरीर पर कुल 23 बार धारदार हथियार से हमला किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक गर्दन पर वार करने के बाद दोनों की पीठ, छाती और पैरों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. दोनों के पैरों पर इस तरह के वार हैं, जैसे तब होते हैं जब कोई भाग रहा हो और उसे रोकने के लिए मारा गया हो. वहीं एनकाउंटर में मारे गए आरोपी साजिद की प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उसको तीन गोलियां लगी थीं.

बच्चों की मां से आरोपी ने मांगे 5 हजार रुपए

पीड़ित विनोद कुमार के मुताबिक, साजिद ने घर के भीतर घुसकर 5000 रुपए मांगे, उसने कहा था कि उसकी प्रेग्नेंट पत्नी अस्पताल में भर्ती है. इसके बाद बच्चों की मां संगीता ने तुरंत अपने पति विनोद को कॉल किया. जिसके बाद उसके पति ने साजिद को 5 हजार रुपए देने की बात कही. जिसके बाद संगीता ने साजिद से चाय के लिए पूछा. इस पर साजिद ने उसे बताया कि अस्पताल पहुंचने में अभी दो घंटे हैं. संगीता जैसे ही चाय बनाने गई इसी बीच साजिद ने बड़े बेटे आयुष से उसे मम्मी का पार्लर दिखाने को कहा.

जैसे ही आयुष उसे पार्लर दिखाने के लिए दूसरे फ्लोर पर लेकर गया वैसे ही साजिद ने लाइट बंद कर चाकू से काटकर आयुष की हत्या कर दी. तभी छोटा बेटा आहान जैसे ही पानी लेकर पहुंचा साजिद ने उसे भी पकड़कर मार दिया. साजिद ने पीयूष पर भी हमला करने की कोशिश की. उसके अंगूठे में चाकू लगा और सर पर थप्पड़ मारा गया, लेकिन वो वहां से भागने में कामयाब हो गया. इस बीच साजिद अपने भाई जावेद के साथ बाइक पर बैठकर वहां से भाग गया.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस एनकाउंटर में साजिद की मौत हो गई. वहीं साजिद का भाई जावेक भागने में कामयाब रहा. बच्चों के पिता विनोद सिंह ने पुलिस से जल्दबाजी में मुठभेड़ों का सहारा लेने से परहेज करने का आग्रह करते हुए हत्याओं से जुड़ी परिस्थितियों की गहन जांच की मांग की है.

विनोद सिंह ने पुलिस से कहा, "पहले उसे पकड़ो और उससे पूछो कि साजिद ने मेरे बच्चों को क्यों मारा?" 

बता दें कि साजिद के भाई जावेद ने गुरुवार को खुद को बरेली में सरेंडर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : "बीवी प्रेग्नेंट है, 5 हजार दे दो...": मदद करने वाली महिला के 2 बच्चों को शख्स ने कैसे मारा? बदायूं पुलिस की जुबानी

यह भी पढ़ें : "मैंने कुछ नहीं किया...", बदायूं के मासूमों के हत्यारे के भाई जावेद ने बरेली में किया सरेंडर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन हैं यूपी के नए मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह, जो CM योगी की टीम के हैं प्रमुख चेहरे
बदायूं डबल मर्डर केस : आरोपी ने दोनों बच्चों पर 23 बार किया था धारदार हथियार से हमला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
दुनिया की सबसे सेफ कार, जर्मन घोड़े और 6 फुट ऊंचे बॉडीगार्ड, राष्ट्रपति के काफिले की हर बात जानिए
Next Article
दुनिया की सबसे सेफ कार, जर्मन घोड़े और 6 फुट ऊंचे बॉडीगार्ड, राष्ट्रपति के काफिले की हर बात जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;