विज्ञापन
Story ProgressBack

"मैंने कुछ नहीं किया...", बदायूं के मासूमों के हत्यारे के भाई जावेद ने बरेली में किया सरेंडर

बदायूं में बच्चों की हत्या (Badaun Murder) और साजिद के एनकाउंटर के दो दिन बाद जावेद का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि मुझे पुलिस के हवाले कर दो.

Read Time: 4 mins
"मैंने कुछ नहीं किया...", बदायूं के मासूमों के हत्यारे के भाई जावेद ने बरेली में किया सरेंडर
बदायूं में बच्चों की हत्या करने वाले साजिद के भाई जावेद ने किया सरेंडर.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की बेरहमी से हत्या (Badaun Double Murder) करने वाले साजिद के राजदार और भाई जावेद ने बरेली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बार-बार खुद को पुलिस के हवाले किए जाने की मन्नतें कर रहा है. उसका कहना है कि मैने कुछ भी नहीं किया है, जो भी किया वह उसके भाई साजिद ने किया. जावेद वीडियो में ये भी कह रहा है कि जिस घर में घटना हुई, उनसे हमारे अच्छे ताल्लुक थे. बच्चों की हत्या और साजिद के एनकाउंटर के दो दिन बाद जावेद का वीडियो सामने आया है. बदायूं पुलिस लगातार जावेद की तलाश कर रही थी, लेकिन उसके हाथ लगातार खाली थे. अब उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-बदायूं डबल मर्डर केस : आरोपी ने दोनों बच्चों पर 23 बार किया था धारदार हथियार से हमला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

बरेली के SSP आलोक प्रियदर्शी ने कहा, " बच्चों की हत्या के दूसरे आरोपी और साजिद के भाई जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के दबाव की वजह से उसने बरेली के बारादरी थाने की सैटेलाइट चौकी में सरेंडर किया और अपना वीडियो भी वायरल कर दिया. इसकी जानकारी मिलने ही पुलिस ने सूचना को पोस्ट किया और अधिकारियों से बात कर पुलिस की टीम उसे लेकर आने वाली है, फिर उससे पूछताछ की जाएगी."

बरेली पुलिस के सामने जावेद ने किया सरेंडर

भाई साजिद के एनकाउंटर के बाद बच्चों की हत्या में शामिल जावेद ने बरेली पहुंचकर सरेंडर कर दिया. हालांकि वह लगातार यही कहता रहा कि, "मैंने कुछ नहीं किया". बता दें कि पुलिस की चार टीमें घटना के बाद से ही जावेद की तलाश कर रही थीं, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था. अब जावेद खुद सरेंडर करने दिल्ली से बरेली पहुंचा. बता दें कि संगीता के दो मासूम बच्चों आयुष और आहान की हत्या के बाद लोगों के आक्रोश से बचने के लिए जावेद दिल्ली भाग गया था. उसका कहना है कि इस हत्याकांड में उसका कोई हाथ नहीं है, जो भी किया वो साजिद ने किया.

आयुष पर 14 और आहान पर हुए 9 वार

बदायूं में 19 मार्च को साजिद नाम के नाई की दुकान चालने वाले शख्स ने पड़ोस में रहने वाले दो मासूमों की निर्मम हत्या (Badaun Double Murder Case) कर दी थी. इस घटना से क्षेत्र ही नहीं बल्कि देशभर में गुस्से की लहर है. अब तक ये पता नहीं चल सका है कि आखिर साजिद ने बच्चों की जान क्यों ली. सूत्रों के मुताबिक, दोनों मासूमों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इसमें बताया गया है कि दोनों बच्चों आयुष और आहान पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. बड़े बेटे आयुष पर साजिद ने 14 बार वार किया था और आहान पर 9 बार वार किया था.

साजिद ने बच्चो को क्यों मारा? बड़ा सवाल

आरोपी साजिश और जावेद उसी इलाके में नाई की दुकान चलाते थे, जहां आयुष और आहान रहते थे. मंगलवार शाम को साजिद पैसे मांगने के बहाने बच्चों के घर पहुंचा था. बच्चों की मां संगीता से उसने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने का हवाला देते हुए 5 हजार रुपए मांगे थे. पति से पूछकर संगीता ने उसे रुपए दे दिए. इसके बाद वह साजिद के लिए चाय बनाने गई थी. इसी दौरान वह संगीता के बच्चों को छत पर ले गया और बड़े बेटे आयुष और छोटे बेटे आहान का गला रेत दिया. वहीं तीसरे बेटे पीयुष को भी मारने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया. इस तरह से साजिद दोनों मासूमों की जान लेने के बाद बाहर खड़े अपने भाई जावेद के साथ बाइक पर फरार हो गया.हालांकि साजिद पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया लेकिन जावेद वहां से दिल्ली भाग गया था. लेकिन अब उसने बरेली पहुंचकर सरेंडर कर दिया है.लेकिन अब तक ये पता नहीं चल सका है कि आखिर साजिद ने बच्चों को क्यों मारा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डूब रहा असम, उत्तराखंड में रेड तो दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट, कुदरत का ये कैसा रौद्र रूप
"मैंने कुछ नहीं किया...", बदायूं के मासूमों के हत्यारे के भाई जावेद ने बरेली में किया सरेंडर
मणिपुर की क्षेत्रीय और प्रशासनिक अखंडता के लिए निकाली रैली, अवैध प्रवासियों के खिलाफ लगे नारे
Next Article
मणिपुर की क्षेत्रीय और प्रशासनिक अखंडता के लिए निकाली रैली, अवैध प्रवासियों के खिलाफ लगे नारे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;