यूपी के मंत्री आजम खान संयुक्त राष्ट्र को बताएंगे - भारत में मुसलमानों के साथ क्या गलत हो रहा है

यूपी के मंत्री आजम खान संयुक्त राष्ट्र को बताएंगे - भारत में मुसलमानों के साथ क्या गलत हो रहा है

आजम खान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने कहा है कि वह संयुक्त राष्ट्र के सामने मुसलमानों के साथ जो गलत हो रहा है, वे बातें रखेंगे। उन्होंने कहा है कि उन्होंने यूएन को चिट्ठी लिखी है और मिलने का वक्त मांगा है।

हिन्दुस्तान की शिकायत करने नहीं जा रहे
यूपी के मंत्री आजम खान ने कहा कि इसका ये मतलब नहीं कि हम हिन्दुस्तान की शिकायत करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि क्या हुआ।  मंत्री आजम खान ने कहा कि जब सुषमा स्वराज यूएन में शानदार भाषण दे रही थीं, उस वक्त दादरी की आंखों से आंसू निकल गए। आजम खान ने आरोप लगाया कि बीजेपी भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहती है।

गोमांस पर देशभर में एक जैसा कानून बने
राजधानी दिल्ली से सटे दादरी के बिसाहड़ा गांव में बीफ खाने और रखने की अफवाह को लेकर हुई अख़लाक़ की हत्या को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। इस मामले पर प्रतिक्रिया में यूपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने गौमांस पर देश भर में एक जैसे कानून की मांग की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

राज्यों में अलग-अलग कानून क्यों?
आजम खान ने कहा, पूरे देश में जब एक जैसा कानून लागू है, तो गौमांस को लेकर अलग-अलग राज्यों में अलग कानून क्यों है... कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक गौमांस पर एक कानून बने। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस जानबूझ कर साजिश के तहत माहौल बिगाड़ने में जुटी है। उन्होंने कहा, यहां बात दो संप्रदायों के बीच भरोसे के टूटने की है।