पार्किंग के 60 रुपये मांगने पर पीटी टीचर ने अटेंडेंट पर किया बैट से हमला, एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

पार्किंग अटेंडेंट ने जब शख्‍स से पैसे मांगे, तो उसने बैट से हमला कर दिया. इससे पार्किंग अटेंडेंट विकास ठाकुर बुरी तरह जख्‍मी हो गया. यह घटना 1 फरवरी को वसंत विहार के प्रिय पीवीआर परिसर में हुई बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब के नशे में था.

पार्किंग के 60 रुपये मांगने पर पीटी टीचर ने अटेंडेंट पर किया बैट से हमला, एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

यह घटना 1 फरवरी को वसंत विहार के प्रिय पीवीआर परिसर में हुई बताई जा रही

नई दिल्‍ली : पार्किंग के 60 रुपये मांगने पर बैट से हमला करने का एक मामला देश की राजधानी में सामने आया है. पार्किंग अटेंडेंट ने जब शख्‍स से पैसे मांगे, तो उसने बैट से हमला कर दिया. इससे पार्किंग अटेंडेंट विकास ठाकुर बुरी तरह जख्‍मी हो गया. विकास को दिल्‍ली के एम्स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हमले के आरोपी 28 साल के विक्रमजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. विक्रमजीत साकेत के न्यू ग्रीन फील्ड स्कूल में पीटी टीचर है और दिल्ली के महरौली इलाके का रहने वाला है. 

यह घटना 1 फरवरी को वसंत विहार के प्रिय पीवीआर परिसर में हुई बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब के नशे में था. बताया जा रहा है कि आरोपी विक्रमजीत ने लगभग 7 बजे अपनी कार पार्क की थी. इसके बाद वह अपने दोस्‍त के साथ लगभग साढ़े नौ बजे आया. जब वह अपनी काम पार्किंग से निकालने लगा, तब पार्किंग अटेंडेंट ने 60 रुपये की पर्ची विक्रमजीत को दी और पैसे मांगे. विक्रमजीत और पार्किंग अटेंडेंट के बीच इसी पैसे को लेकर बहस हो गई. कुछ ही देर में इस बहस ने खूनी रंग ले लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्किंग अटेंडेंट से बहस के दौरान विक्रमजीत ने गाड़ी से बैट निकाला और सीधा सिर पर वार कर दिया. विकास को तुरंत एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने विक्रमजीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 (गैर इरादतन हत्‍या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.