विज्ञापन

मनीष सिसोदिया की जमानत की खबर सुनकर भावुक हुईं आतिशी, देखें VIDEO

मनीष सिसोदिया की जमानत पर आतिशी ने कहा कि आज सच्चाई की जीत हुई है. दिल्ली के छात्रों की जीत हुई है. उन्हें जेल में डाल दिया गया, क्योंकि उन्होंने गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा प्रदान की.

मनीष सिसोदिया की जमानत की खबर पर भावुक हुईं आतिशी

दिल्ली शराब नीति केस में 17 महीने से जेल में बंद मनीष सिसोदिया को आखिरकार सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई. इस बाबत जब दिल्ली की शिक्षामंत्री और आप नेता आतिशी से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो वह रो पड़ीं.दरअसल, वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा ले रही थीं, उसी दौरान उन्होंने कहा कि आज सच्चाई की जीत हुई है. दिल्ली के छात्रों की जीत हुई है. उन्हें जेल में डाल दिया गया, क्योंकि उन्होंने गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा प्रदान की.आप नेताओं ने आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले को 'सच्चाई की जीत' करार दिया. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बिना सजा के इतना लंबा जेल में रखना न्याय का माखौल करना होगा.

आतिशी ने ये भी कहा कि ये सत्य की जीत है मनीष सिसोदिया को एक झूठे मामले में फंसाया गया. उन्होंने दिल्ली के बच्चों को शानदार भविष्य दिया. आज हमें मनीष सिसोदिया को ज़मानत मिलने पर हमें खुशी है. जल्द ही समय आएगी जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी बाहर आएंगे.

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पूरी दिल्ली और देश के लोगों को लिए आज खुशी का दिन है. जिस तरह से पूरे देश में शिक्षा क्रांति का एक रोल मॉडल मनीष सिसोदिया ने स्थापित किया लेकिन बिना किसी सबूत के 17 महीनों तक सरकार ने उन्हें जेल में रखा है. आज सत्य की जीत हुई है.

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि मनीष सिसोदिया दी को बेल मिली है, मैं आशा करती हूं कि दिल्ली सरकार का वो नेतृत्व करेंगे और अच्छे से काम करेंगे."

वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जमानत का मतलब ये नहीं है कि आरोपी दोषी नहीं है. मनीष सिसोदिया बेल पर रिहा जरूर हुए हैं लेकिन जांच अभी चल रही है. भाजपा हमेशा से कोर्ट के निर्णय का सम्मान करती है, जो लोग आज सत्यमेव जयते लिख रहे हैं, पिछले हफ्ते इनका गला सूख गया था. सुप्रीम कोर्ट का निर्णय जो दिल्ली नगर निगम पर आया था उस समय जिस प्रकार की बौखलाहट इन्होंने दिखाई थी वो दिखाता था कि इनका कोर्ट के प्रति कितना सम्मान है. जांच अभी चल रही है। शराब नीति घोटाले में सब दोषी करार दिए जाएंगे."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
यूक्रेन टु इटली 'मिशन मोदी': 100 में कहां क्यों गए PM, जानिए जयशंकर ने क्या बताया
मनीष सिसोदिया की जमानत की खबर सुनकर भावुक हुईं आतिशी, देखें VIDEO
बहराइच में अब भेड़िये ने 27 साल की महिला पर किया हमला, शोर मचाने पर भागा
Next Article
बहराइच में अब भेड़िये ने 27 साल की महिला पर किया हमला, शोर मचाने पर भागा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com