Umesh Pal Murder Case : माफिया अतीक अहमद का बहनोई मेरठ से गिरफ्तार

माफिया अतीक अहमद के बहनोई ने उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को संरक्षण दिया था. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद उमेश के हत्यारे शूटर मेरठ आये थे. अतीक अहमद के बहनोई को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है.

Umesh Pal Murder Case : माफिया अतीक अहमद का बहनोई मेरठ से गिरफ्तार

अतीक अहमद के बहनोई को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है.

मेरठ:

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी में एक्शन लगातार जारी है. अब इस मामले के आरोपी माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ अखलाक को मेरठ से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक माफिया अतीक अहमद के बहनोई ने उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को संरक्षण दिया था. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद उमेश के हत्यारे शूटर मेरठ आये थे. अतीक के बहनोई पर उमेश पाल हत्याकांड में वांक्षित शूटर असद, गुड्डू मुस्लिम और साबिर को घर पर एक रात रुकाने और आर्थिक मदद करने का आरोप लगा है.

अतीक अहमद के बहनोई को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. प्रयागराज पुलिस आरोपी को प्रयागराज लेकर गई. पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड मामले के प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल के अपहरण के मामले में माफिया अतीक अहमद समेत तीन आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. अदालत ने अतीक के भाई अशरफ समेत सात आरोपियों को सुबूतों के अभाव में बरी कर दिया है. अतीक, उसके भाई अशरफ और चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ पांच जुलाई, 2007 को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक अहमद, दिनेश पासी और खान सौलत हनीफ़ को आजीवन कारावास के साथ ही 5-5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इस मुकदमे में जावेद, फरहान, एजाज अख़्तर, इसरार, आसिफ उर्फ मल्ली एवं खालिद अजीम उर्फ असरफ व आबिद को धारा 364 A, 147, 148, 323/149, 341, 342, 504, 506, 120b के तहत दोषी दहराया गया है.

ये भी पढ़ें : अरुणाचल के तवांग में भूस्खलन के 5 दिन बाद मिला सैन्यकर्मी का शव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : मुंबई एयरपोर्ट की पार्किंग में महिला गार्ड के साथ ड्राइवर ने की बदतमीजी, गार्डों ने जमकर पीटा