विज्ञापन
Story ProgressBack

"अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला हूं..." जैद ने 5 लाख की रंगदारी मांग दी जान से मारने की धमकी; केस दर्ज

फूलचंद की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे के मुताबिक, हेलमेट लगाए बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल सवार ने उनको धमकाते हुए पांच लाख रुपए की रंगदारी (Extortion Money)मांगी.

Read Time: 3 mins
अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ अहमद. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद की हत्या को लगभग एक साल हो गया है, इसके बाद भी प्रयागराज में उसका आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब अतीक के नाम पर उसके भाई अशरफ का साला लोगों से रंगदारी (Extortion Money) मांग रहा है. गैंगस्टर अतीक अहमद (Gangster Atiq Ahmed) के भाई अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम और जैद के खिलाफ पांच लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में केस दर्ज किया गया है. अशरफ की पत्नी जैनब के भाई सद्दाम के खिलाफ प्रयागराज के शाहगंज थाने में केस दर्ज किया गया है. यह मामला शाहगंज में वक्फ संपत्ति की देखरेख करने वाले केयरटेकर फूलचंद केसरवानी ने दर्ज कराया है.

अतीक अहमद के नाम पर रंगदारी मांगने का आरोप

फूलचंद की तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमे के मुताबिक, उनको हेलमेट लगाए बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल सवार ने उनको धमकाते हुए पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी. धमकी देने वाले ने खुद को अतीक के भाई अशरफ का साला मोहम्मद जैद बताया. वक्फ संपत्ति की देखरेख करने वाले केयरटेकर फूलचंद केसरवानी का कहना है कि जैद ने उनको धमकी देते हुए कहा कि अगर रंगदारी का पैसा नहीं मिली तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा.

रंगदारी न मिलने पर जान से मारने की धमकी

फूलचंद ने बताया कि उनको मोबाइल पर कॉल करके भी जान से मारने की धमकी दी गई. घटना के समय वह वक्फ संपत्ति का किराया वसूलने के लिए निकले थे. इसी दौरान बाइक सवार शख्स ने वहां पहुंचकर उनसे रंगदारी के तौर पर 5 लाख रुपए की मांग की. उनसे खुद को अशरफ का साला बताया. साथ ही धमकाते हुए कहा कि पैसा नहीं मिला तो जान से मार दिया जाएगा. फूलचंद की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम जेल में बंद है. वहीं फूलचंद शाहगंज स्थित नखास कोहना की वक्फ संख्या 66, 67, 68 के वर्तमान मुतवल्ली अम्माद हसन के सहयोगी हैं.

15 अप्रैल 2023 को हुई थी अतीक, अशरफ की हत्या

बता दें कि गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल 2023 को तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के समय पुलिस दोनों को मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल लेकर जा रही थी. उसी दौरान बांदा के रहने वाले लवलेश तिवारी, हमीरपुर के मोहित उर्फ सन्नी और कासगंज के अरुण मौर्य ने अतीक और अशरफ पर फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था. लेकिन अब भी उसके नाम पर लोगों को धमकाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-"4000 से ज्यादा MP...", जुबान फिसली तो नीतीश ने हंसते हुए छू लिए PM मोदी के पैर! तेजस्वी बोले- बहुत बुरा लगा

ये भी पढ़ें-यूक्रेन के ड्रोन ने जेपोरीजिया न्यूक्लियर प्लांट को बनाया निशाना, UN ने संयम बरतने का किया आग्रह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वीके सिंह, अश्विनी चौबे और हर्षवर्धन... चुनाव से दूर रहे इन नेताओं को गवर्नर बनाएगी BJP? खत्म हो रहा 11 राज्यपालों का कार्यकाल
"अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला हूं..." जैद ने 5 लाख की रंगदारी मांग दी जान से मारने की धमकी; केस दर्ज
PM मोदी और जॉर्जिया मेलोनी के सेल्फी वीडियो पर कंगना रनौत ने दिया ये रिएक्शन
Next Article
PM मोदी और जॉर्जिया मेलोनी के सेल्फी वीडियो पर कंगना रनौत ने दिया ये रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;