अतीक अहमद ने बेटे का शव देखने के लिए अर्जी दायर की

मुठभेड़ में मारे गए असद और गुलाम के शव लेने उनके परिजन शुक्रवार की शाम झांसी पहुंचे. असद का शव लेने उसके फूफा उस्मान पहुंचे, जबकि गुलाम का शव लेने उसका साला नूर आलम पहुंचा.

अतीक अहमद ने बेटे का शव देखने के लिए अर्जी दायर की

अतीक अहमद ने बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए मांगी इजाजत

नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद ने पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपने बेटे असद का शव देखने और जनाजे में शामिल होने के लिए शुक्रवार को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष अर्जी दायर की है. अतीक अहमद के वकील मनीष खन्ना ने बताया कि चूंकि शुक्रवार को जिला अदालत में आंबेडकर जयंती पर अवकाश था, इसलिए अतीक की ओर से रिमांड मजिस्ट्रेट के पास अर्जी देकर बेटे के जनाजे में शामिल होने की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया गया है. खन्ना ने बताया कि शनिवार को यह अर्जी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में दायर की जाएगी.

असद का शव लेने पहुंचे परिजन

इस बीच, मुठभेड़ में मारे गए असद और गुलाम के शव लेने उनके परिजन शुक्रवार की शाम झांसी पहुंचे. असद का शव लेने उसका फूफा उस्मान पहुंचा है, जबकि गुलाम का शव लेने उसका साला नूर आलम पहुंचा. शुक्रवार की शाम अतीक के मोहल्ले कसारी मसारी में भारी संख्या में लोग जमा थे और असद का शव लाए जाने की चर्चा रही. असद का शव दफनाने के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान में शाम तक कब्र तैयार कर ली गई थी.

हालांकि देर शाम तक परिजनों को शव सुपुर्द नहीं किए जाने से अब अंतिम संस्कार शनिवार को किए जाने की संभावना है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि असद के अंतिम संस्कार के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे. बता दें कि गुरुवार को झांसी में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद और उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अन्य आरोपी गुलाम की मौत हो गई थी. यह घटना उस समय हुई जब अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज की सीजेएम अदालत में पेशी हो रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

असद के एनकाउंटर पर BJP-SP आमने सामने, अखिलेश ने कहा - कार्रवाई की जांच हो